जबलपुर के सिहोरा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

जबलपुर के सिहोरा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :21:03:28 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सिहोरा न्यायालय गेट के सामने अधिवक्ता सूर्यभानसिंह पर फायर करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने सरगर्मी से तलाश करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. जिनके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कट्टा, दो कारतूस, मोटर साइकल व तीन मोबाइल फोन बरामद किए है. इस आशय की जानकारी एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने कंट्रोल रुम में आयोजित पत्रवार्ता में दी है.

                           एसपी श्री बहुगुणा ने बताया कि अधिवक्ता सूर्यभानसिंह उम्र 31 वर्ष निवासी करमेता माढ़ोताल के पिता उजियार सिंह की जमानत पर सिहोरा न्यायालय में सुनवाई रही, जिसमें सूर्यभान अपने साथी अधिवक्ताओं के साथ न्यायालय में बहस के उपरांत बाहर आया, तभी सुशील ठाकुर आया और  अपने साथी को इशारा कर दिया, जिसपर बेटे राहुल सिंह व आदित्य पाली ने फायर कर दिया, जिससे गोली पेट व हाथ की गदेली में लगी.

पुलिस ने मामले में आरोपियों की तलाश करते हुए सुशील ठाकुर पिता द्वारका प्रसाद ठाकुर उम्र 74 वर्ष को जिला निवाड़ी से हिरासत में ले लिया था, वहीं अन्य की तलाश में जुटी रही, जिसकी निशानदेही पर अंकित उर्फ आदित्य पाली निवासी सरकारी कुआं गौतम नगर कब्रिस्तान के बाजू में बेलबाग व राहुल सिंह को हिरासत में ले लिया, जिन्हे उक्त कट्टा राजेश ठाकुर ने उस वक्त दिया था, जब वह जेल से पैरोल पर बाहर आया था. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल में सोमवार को सुबह 6 बजे के बाद जलेगी होली, छिंदवाड़ा में होली के दिन भी लॉक-डाउन, जबलपुर को लेकर होगा बड़ा फैसला

एमपी के भोपाल में सोमवार को सुबह 6 बजे के बाद जलेगी होली, छिंदवाड़ा में होली के दिन भी लॉक-डाउन, जबलपुर को लेकर कोई फैसला नहीं

जबलपुर में बिल्डर की निर्माणाधीन कालोनी का गेट धराशायी..!

Leave a Reply