जबलपुर में बिल्डर की निर्माणाधीन कालोनी का गेट धराशायी..!

जबलपुर में बिल्डर की निर्माणाधीन कालोनी का गेट धराशायी..!

प्रेषित समय :17:52:16 PM / Thu, Mar 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम घुंसौर तिलवारा क्षेत्र में आज जिला प्रशासन ने एक बिल्डर समीर खान द्वारा डायवर्सन शुल्क जमा न करने पर निर्माणाधीन कालोनी का प्रवेश द्वार धराशायी कर दिया, प्रशासन की कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

                             बताया जाता है कि बिल्डर समीर खान द्वारा घुंसौर में कालोनी का निर्माण किया गया है, जहां पर प्लाटिंग करके बेचा जा रहा है, लेकिन इस जमीन का डायवर्सन शुल्क समीर खान द्वारा जमा नहीं किया गया, इस संबंध में जिला प्रशासन द्वारा समीर खान को कई बार नोटिस जारी किए गए, इसके बाद भी न तो समीर खान ने दस्तावेज प्रस्तुत किए न ही शुल्क जमा किया, आज भी समीर खान को शुल्क जमा करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा कहा गया, लेकिन समीर खान ने डायवर्सन शुल्क जमा करने से इंकार कर दिया, जिसपर जिला प्रशासन व नगर निगम के अमले ने मौके पर पहुंचकर कालोनी के प्रवेश द्वार को जेसीबी की मदद से गिरवा दिया.

जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया, मौके पर यह जानकारी भी लगी कि कालोनी के अधिकतर प्लाट बेचे जा चुके है, इसके बाद भी डायवर्सन शुल्क जमा नही किया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा, टैंकर में फंसकर घिसते बाईक सवार युवकों की मौत..!

जबलपुर रादुविवि विश्वविद्यायल में छात्रों ने किया हंगामा, ऑन-लाइन परीक्षा की मांग

जबलपुर-दमोह रोड पर ट्राला-बस में भीषण भिड़ंत, 70 यात्री घायल

Leave a Reply