सैमसंग ने लॉन्च किया IoT-इनेबल्ड स्मार्ट रेफ्रिजरेटर

सैमसंग ने लॉन्च किया IoT-इनेबल्ड स्मार्ट रेफ्रिजरेटर

प्रेषित समय :11:29:09 AM / Fri, Mar 26th, 2021

कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने IoT-इनेबल्ड फैमिली हब, स्पेसमैक्स साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर को भारत में लॉन्च किया है। उपभोक्ता को अपनी मनमर्ज़ी से दही जमाने की सुविधा देने वाला दुनिया का पहला रेफ्रिजरेटर कर्ड मास्ट्रो अब 673 लीटर और 692 लीटर की स्पेसमैक्स सीरीज़ में भी उपलब्ध होगा।

कर्ड मास्ट्रो फैमिली हब का IoT फीचर आपको कभी भी और कहीं से भी स्मार्ट थिंग्स ऐप के माध्यम से दही जमाने की सेटिंग्स में अपने अनुकूल बदलाव करने की सुविधा देता है। इनके अलावा सैमसंग ने 845 लीटर की विशाल क्षमता का एक साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर भी लॉन्च किया है।

सैमसंग इंडिया में कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिज़नेस के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा, “सैमसंग में हम ऐसे प्रभावशाली इनोवेशन में यकीन करते हैं जो जिंदगियों को बदल सकें। हमारे कर्ड मास्ट्रो रेफ्रिजरेटर को उपभोक्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिससे भारत में नंबर 1 रेफ्रिजरेटर ब्रांड के तौर पर हमारी स्थिति और मज़बूत हुई है। उपभोक्ताओं में विशाल क्षमता के रेफ्रिजरेटरों की मांग और हमारी कर्ड मास्ट्रो टेक्नोलॉजी की लोकप्रियता को देखते हुए हमने इसे अपने IoT-इनेबल्ड कर्ड मास्ट्रो फैमिली हब और स्पेसमैक्स™ कर्ड मास्ट्रो™ रेफ्रिजरेटरों में भी इस तकनीक को दिया है। हमें भरोसा है कि इस लॉन्च से हमारे उपभोक्ताओं की बढ़ती आवश्यकताओं को पूरा किया जा सकेगा।”

कीमत, ऑफर और उपलब्धता

कर्ड मास्ट्रो फैमिली हब रेफ्रिजरेटर (673 लीटर) सैमसंग.कॉम, अमेज़ॉन, फ्लिपकार्ट और क्रोमा, रिलायंस डिजिटल तथा विजय सेल्स सहित पूरे भारत के रिटेल साझेदारों के ऑनलाइन स्टोर पर 23 मार्च से 31 मार्च 2021 के दौरान प्री-बुकिंग ऑफर में 1,87,990 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्ध है।

कर्ड मास्ट्रो फैमिली हब रेफ्रिजरेटर की खरीद पर खरीदारों को 6,000 रुपये तक कैशबैक के साथ उपहार स्वरूप एक सैमसंग गैलेक्सी S20 FE (फैन एडिशन) मिलेगा।

रियल स्टेनलेस और ब्लैक मैट में उपलब्ध स्पेसमैक्स कर्ड मास्ट्रो (692 लीटर) रेफ्रिजरेटर की शुरुआत तमाम अग्रणी रिटेल स्टोर में 93,990 रुपए से होती है। विशाल क्षमता (845 लीटर) वाला यह साइड-बाई-साइड रेफ्रिजरेटर सभी अग्रणी रिटेल स्टोर में 101,990 रुपए पर खरीदा जा सकता है। सैमसंग साइड-बाई-साइड 50% तक बिजली बचत करने वाले डिजिटल इंवर्टर टेक्नोलॉजी कम्प्रेशर पर 10-साल की वारंटी के साथ आता है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Amazon Sale: सस्ते में खरीदें Samsung, iphone और शाओमी समेत दूसरे स्मार्टफोन्स

110 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा लेनोवो का नया गेमिंग स्मार्टफोन

Boult ने सिर्फ 1599 रुपये में लॉन्च किया AirBass Z1

हैवेल्स ने लॉन्च किया भारत का पहला एयर प्यूरीफायर वाला सीलिंग फैन

घरेलू कंपनी एंब्रेन ने लॉन्च किए दो किफायती वायरलेस ईयरबड्स

Leave a Reply