राहुल गांधी ने काफ‍िला रुकवाकर पूछा, 'ये लड़की इतनी परेशान क्‍यों दिख रही है'?

राहुल गांधी ने काफ‍िला रुकवाकर पूछा,

प्रेषित समय :18:44:47 PM / Fri, Mar 26th, 2021

नई दिल्‍ली. पांच राज्यों में होने जा रहे आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान केरल पर है. वह यहां लगातार कड़े चुनाव प्रचार पर ध्‍यान दे रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को भी राहुल गांधी चुनावी कार्यक्रमों के सिलसिले में केरल के पलक्‍कड़ जिले में दौरे पर थे. यहां रास्‍ते में जब उनका काफ‍िला रुका तो दो लड़कियां उनकी कार के पास आईं और कुछ कहने लगीं. इस पर राहुल गांधी ने कार में मौजूद अपने साथियों से पूछा कि यह लड़की इतनी परेशान क्‍यों दिख रही है तो जवाब मिला कि वह उनके साथ सेल्‍फी लेना चाहती है. इस पर राहुल गांधी ने उन्‍हें निराश नहीं किया और अपने साथ सेल्‍फी लेने दी.

दरअसल, शुक्रवार को केरल में अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी की तीन चुनावी रैलियां और बैठक करने का कार्यक्रम है. राहुल गांधी यहां कॉर्नर मीटिंग के जरिये केरल की जनता के साथ बातचीत के लिए निकले थे. जब वह पलक्कड़ जिले के कुट्टनाड में कॉर्नर मीटिंग के लिए जा रहे थे. यहां रास्‍ते में उन्‍होंने कई लोगों को देखा तो अपना काफ‍िला रुकवा लिया.

इस दौरान दो लड़कियां उनके पास आकर स्‍थानीय भाषा में कुछ कहने लगीं. इस पर राहुल गांधी ने कार में मौजूद अपने साथियों से एक लड़की की तरफ इशारा करते हुए पूछा कि यह लड़की इतनी परेशान क्‍यों दिख रही है? इस पर उन्‍हें बताया गया कि वह उनके साथ सेल्‍फी लेने की इच्‍छुक हैं. वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी उन्‍हें निराश न करते हुए अपने साथ सेल्‍फी लेने की इजाजत दे दी. जिसके बाद उन्‍होंने राहुल गांधी के साथ सेल्‍फी ली तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा. इसके बाद राहुल गांधी का काफ‍िला आगे निकल गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असम चुनाव: राहुल गांधी ने जनता को दी 5 गारंटी, फ्री बिजली से लेकर 5 लाख रोजगार का किया वादा

राहुल गांधी का वादा- कांग्रेस जीती तो असम में लागू नहीं होगा सीएए

राहुल गांधी ने पीएम मोदी की सद्दाम हुसैन और गद्दाफी से तुलना, कहा- चुनाव वो भी करवाते थे

केंद्र सरकार लाभ का निजीकरण और नुकसान का राष्ट्रीयकरण कर रही है, राहुल गांधी का तंज

राहुल गांधीः उनकी संपत्ति डबल हो गई? आपको क्या मिला- जीरो!

राहुल गांधी ने कारोबारी गौतम अडानी की संपत्ति में हुई बढ़ोतरी पर कसा तंज, ट्विट कर पूछा ये सवाल

Leave a Reply