पंजाब में किसानों ने बीजेपी एमएलए को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े, कृषि कानून के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे

पंजाब में किसानों ने बीजेपी एमएलए को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कपड़े फाड़े, कृषि कानून के समर्थन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे

प्रेषित समय :19:49:47 PM / Sat, Mar 27th, 2021

मलोट (मुक्तसर). कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान अब मारामारी पर उतर आए हैं. शनिवार को किसानों ने पंजाब में मुक्तसर जिले के मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस घटना में उनके कपड़े तक फट गए और उन्हें काफी चोटें भी आई हैं. अरुण नारंग अबोहर से भाजपा के विधायक हैं.

किसानों ने बीजेपी कार्यालय घेरा

नारंग कृषि कानून के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने मलोट आए थे. किसानों को उनके आने की खबर लगी तो वे मलोट में भाजपा कार्यालय के बाहर जमा हो गए. किसानों को जमा होते देखकर पुलिस विधायक को निकालकर ले जाने लगी, लेकिन किसान उनके पीछे लग गए. पुलिस विधायक को एक दुकान के अंदर ले गई. किसानों ने यह देख लिया और वे उस दुकान के बाहर ही धरने पर बैठ गए. यह देखकर पुलिस ने दुकान अंदर से बंद कर ली. इस बीच किसानों ने विधायक की गाड़ी पर कालिख पोती और तोडफ़ोड़ भी की.

पुलिस से भिड़े और एमएलए को खींचा

कुछ देर बाद पुलिस नारंग को दुकान से निकालकर ले जाने लगी. किसान भी उनके पीछे दौड़े. यह देखकर विधायक और नेता जान बचाने के लिए तेजी से भागने लगे. पुलिसकर्मियों ने जब उग्र किसानों को रोकने की कोशिश की तो दोनों तरफ से झड़प शुरू हो गई. इस बीच किसानों ने विधायक को पकड़ लिया और उनके साथ धक्का-मुक्की करते हुए पीटने लगे और कपड़े फाड़ दिए. उसके बाद किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने विधायक को बचाया और अपने साथ ले गई. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

किसान संगठनों का 26 मार्च को फिर भारत बंद का ऐलान, नए कृषि कानून वापस लेने की मांग पर आंदोलन

टिकरी बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ जारी आंदोलन में शामिल किसान ने की आत्महत्या

जब तक तीनों नए कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते, तब तक किसान आंदोलन जारी रहेगा: राकेश टिकैत

सरकार तीनों नये कृषि कानूनों में संशोधन के लिये तैयार, विपक्ष कर रहा राजनीति: कृषि मंत्री

किसानों का ग्लोबल वेबीनार, दुनियाभर के किसान नेता शामिल होंगे, कृषि कानूनों के खिलाफ 26 फरवरी को आयोजन

फिर प्रयागराज पहुंची प्रियंका, कहा- कृषि कानूनों की तरह नदियों का कानून भी उद्योगपतियों के लिए

Leave a Reply