बढ़ते कोरोना के कारण फिर आगे बढ़ सकती है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट

बढ़ते कोरोना के कारण फिर आगे बढ़ सकती है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट

प्रेषित समय :12:29:13 PM / Wed, Mar 31st, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ  स्टारर फिल्म सूर्यवंशी पिछले एक साल से ज्यादा समय से रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि आखिरकार उनकी फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में हिट होगी लेकिन अब ताजा खबरों के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट को एक बार फिर आगे बढ़ाया जा सकता है. मुंबई में लगे नाइट कफ्र्यू और महाराष्ट्र के कुछ दूसरे शहरों में फिर से लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज 30 अप्रैल को भी न होने की आशंका है.

खबरें हैं कि मुंबई में बढ़ते कोरोना के लगातार मामले के चलते अक्षय कुमार की फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज़ नहीं हो सकेगी. सूत्रों के मुताबिक फिलहाल  सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्म को रिलीज करना एक बड़ा जोखिम है. लोगों की सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए फिल्म के 30 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना नहीं है. मेकर्स कुछ विकल्पों पर विचार कर रहे हैं.

वहीं फिल्म के निर्देशक ओटीटी रिलीज का विकल्प चुन सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक फिल्म सूर्यवंशी को ओटीटी और थिएटर में एक साथ रिलीज करने पर भी विचार हो रहा है. हालांकि रोहित शेट्टी कभी ओटीटी रिलीज के पक्ष में नहीं रहे, इसलिए लगता है कि फिल्म एक बड़ी दुविधा में फंसी हुई है.

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मुख्य भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ साथ ही दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी फिल्म में खास किरदार में दिखाई देने वाले हैं. अब देखना होगा की फैंस को लंबे वक्त से इंतजार कराने वाली इस फिल्म को अब कौन सी रिलीज डेट मिलने वाली है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

COVID-19 का फिल्म जगत फिर से अटैक, टली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज

रिलीज डेट के साथ आया अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प का पोस्टर

आलिया की फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी के फर्स्ट लुक का पोस्टर रिलीज

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ की रिलीज डेट आउट

दृश्यम 2 से लेकर देव डीडी तक... इस हफ्ते रिलीज होंगी कई वेब सीरीज

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply