राजस्थान के पाली में सड़क हादसा, कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, महिला समेत 4 की मौत

राजस्थान के पाली में सड़क हादसा, कार पर गिरा मार्बल से भरा कंटेनर, महिला समेत 4 की मौत

प्रेषित समय :15:16:09 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

पाली. राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. सभी लोग कार में सवार थे, जिस पर मार्बल से भरा कंटेनर गिर गया. चालक समेत सभी लोग इसके नीचे दब गए, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पाली जिले के पुलिस अधीक्षक कालू सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला गया, जिनको पाली जिले के गुंदोज अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है. सभी जोधपुर के बताए गए हैं.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पाली से सिरोही राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना गुड एंदला क्षेत्र में बालराई गांव के समीप कार नंबर आरजे 19 टीए 9226 पाली से सिरोही की तरफ जा रही थी. तभी गुजरात नंबर जीजे 12बीटी 3880 का कंटेनर ट्रोला ओवरटेक करने के चक्कर में कार के ऊपर जा गिरा. कंटेनर में मार्बल भरे हुए थे जो कि काफी वजन है, इससे कार पूरी तरीके से दब गई और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान जोधपुर निवासियों के रूप में कई गई है. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पाली एसपी कालूराम रावत सहित गुड़ा एंडला थाना स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और क्रेन की मदद से गिरे हुए टैंकर को अलग किया. इसके बाद हाईवे को पुन: खुलवाया गय़ा. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

गुडा एंदला थाना अधिकारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि हादसे में मनोज शर्मा निवासी जालोर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा नगर सर्वोदय स्कूल के पास भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी प्लॉट नंबर 633 विस्तार कमला नेहरू नगर जोधपुर व रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे की मौत हो गयी है. मनोज कुमार शर्मा अजमेर मेडीकल कॉलेज के वित्तीय सलाहकार बताए जा रहे हैं. शवों को पाली जिले के गुंदोज अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है, जहां अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. वहीं मृतकों के परिजनों को भी इत्तला करवाई गई है. दुर्घटना में कार बुरी तरह पिछड़ गई जिसे क्रेन की सहायता से सड़क किनारे करवाया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: डिवाइडर पार कर स्कूटी पर गिरी कार, तीन लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रेलर भिड़े, 4 लोगों की मौके पर ही मौत

इंडोनेशिया में भीषण सड़क हादसा: खाई में बस गिर जाने से 27 लोगों की मौत, कई घायल

बिहार के बेतिया में दर्दनाक सड़क हादसा, कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत

इंडोनेशिया में भीषण सड़क हादसा: खाई में बस गिर जाने से 27 लोगों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र के जलगांव में दर्दनाक सड़क हादसा: पपीते से लदा ट्रक पलटने से 15 मजदूरों की मौत

Leave a Reply