अक्षय कुमार के बाद विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर को भी हुआ कोरोना

अक्षय कुमार के बाद विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर को भी हुआ कोरोना

प्रेषित समय :13:28:13 PM / Mon, Apr 5th, 2021

मुंबई. देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसी बीच बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना का शिकार हो रहे हैं. कल अक्षय कुमार और गोविंदा को कोरोना होने की खबर सामने आई और अब एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर और विक्की कौशल भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

दोनों कलाकारों ने अपने कोरोना पॉजेटिव होने की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. भूमि ने बताया कि उन्हें हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं और वह तुरंत अपने घर में ही क्वारंटीन हो गई हैं. वहीं विक्की का कहना है कि सारी सावधानी बरतने के बाद भी वह कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

भूमि पेडणेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पॉजिटिव होने की खबर दी है. भूमि ने अपने पोस्ट में बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं. बता दें कि भूमि पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'बधाई दोÓ की शूटिंग में लगी हैं.

वहीं विक्की कौशल ने लिखा कि सारी एहतियात बरतने के बाद भी वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. विक्की ने भी लिखा कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूरोप में एस्ट्राजेनेका के टीके लगाने पर रोक और भारत के कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान की दुश्वारियां!

हो जायें सावधान: तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन, सामने आये नये लक्षण

Leave a Reply