Triumph ने भारत में लॉन्च की अपनी सस्ती नेक्ड रोडस्टर Trident 660

Triumph ने भारत में लॉन्च की अपनी सस्ती नेक्ड रोडस्टर Trident 660

प्रेषित समय :12:09:21 PM / Wed, Apr 7th, 2021

नई दिल्ली. ब्रिटिश कंपनी Triumph ने भारत में अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक Trident 660 को लॉन्च कर दिया. लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने बताया कि इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.95 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने बीते साल नवंबर से इसकी बुकिंग शुरू हो गई थी. ग्राहक किसी भी नजदीकी डीलर पर जा कर या ऑनलाइन भी बुक करवा सकते हैं.

बीते साल कंपनी ने ऐलान किया था कि भारत में वो एक सस्ती नेक्ड रोडस्टर लेकर आ रही है. जिसे ग्राहक बुक कर सकते हैं1 ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 में 660 सीसी का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 10,250 आरपीएम पर 80 बीएचपी की पावर और 64 एनएम का पीक टॉकज़् जनरेट करता है.

कंपनी की मानें तो यह नेक्ड रोडस्टर बाइक लगभग 90 प्रतिशत पीक टॉर्क 3,600 आरपीएम से 9,750 आरपीएम तक बनाने में सक्षम है जो इसे मिड रेंज की  एक सॉलिड परफार्मर बनाती है. ट्रिपल-सिलेंडर वाले बाइक के इस पेट्रोल इंजन में को स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है.

ट्रायम्फ ट्राइडेंट 660 में एक टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया हुआ है. यह बाइक दो राइडिंग मोड्स के साथ आती है रेन एंड रोड. इसके अलावा कंपनी की ये किफायती बाइक 4 कलर ऑप्शन में पेश की गई है. जिसमें क्रिस्टल व्हाइट, सिल्वर, सैफायर ब्लैक और मैट जैट ब्लैक, जैसे कलर्स को शामिल किया गया है. कंपनी ने बाइक में ट्विन 310 मिमी के फ्रंट डिस्क ब्रेक दिये है और इसके रियर में 255 मिमी. डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पियाजियो भारत में लॉन्च करेगा Aprilia SXR 125

लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

नई डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ टीवीएस ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस

Leave a Reply