नई डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ टीवीएस ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस

नई डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ टीवीएस ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस

प्रेषित समय :11:25:26 AM / Thu, Apr 1st, 2021

टीवीएस मोटर ने नई कलर ऑप्शन के साथ अपने कम्यूटर बाइक स्टार सिटी प्लस को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ग्राहकों को डिस्क और ड्रम दोनों वेरिएंट में इस नए रंग की ऑप्शन मिलेगी। इसकी शुरुआती कीमत 65,865 रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है। इस बाइक को बेहतर माइलेज के साथ कम्फर्टेबल राइड क्वालिटी के लिए पसंद किया जाता है और अब तक देश भर में टीवीएस स्टार सिटी प्लस के मौजूदा वेरिएंट के 30 लाख से अधिक ग्राहक हैं।

नई स्टार सिटी प्लस में आपको ईको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम मिलता है जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इससे 15 प्रतिशत तक अधिक ईंधन की बचत होती है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो 8.08 बीएचपी की पावर और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 17-इंच के टायर लगाए गए हैं। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट में भी आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

नई स्टार सिटी प्लस को एलईडी हेडलाइट, बड़ा हेडलाइट काउल और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ लाया गया है। यह 110 सीसी सेगमेंट की पहली बाइक है जिसमें फुल एलईडी हेडलाइट सेटअप मिलता है। कंपनी दावा करती है कि इस बाइक से 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हीरो ने लॉन्च किया डेस्टिनी 125 का प्लैटिनम एडिशन

Boult ने सिर्फ 1599 रुपये में लॉन्च किया AirBass Z1

कोमाकी की एक और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, कीमत 95000 रुपए एक्स शोरूम

चीन ने कॉपी की एनफील्ड की ये बाइक, जानें Hanway G30 क्याें है खास

कावासाकी ने भारत में लॉन्च किया अपना पावरफुल बाइक निंजा ZX-10R

Leave a Reply