एमपी के हर शहर में संडे लॉकडाउन, अब रात दस बजे से सुबह 6 बजे तक प्रतिदिन रहेगा कर्फ्यू..!

एमपी के हर शहर में संडे लॉकडाउन, अब रात दस बजे से सुबह 6 बजे तक प्रतिदिन रहेगा कर्फ्यू..!

प्रेषित समय :21:03:30 PM / Wed, Apr 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया है, अब प्रदेश के सभी जिलों में संडे लॉकडाउन रहेगा, इसके अलावा शासकीय कार्यालय अगले तीन महीने तक सप्ताह में केवल पांच दिन ही खुलेगें, जिसकी टाइमिंग सुबह दस से शाम 6 बजे तक रहेगी. शनिवार व रविवार आफिस पूरी तरह से बंद रहेगें. इसके अलावा प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में आठ अप्रेल गुरुवार रात बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. इस आशय का फैसला आज शाम सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अधिकारियों के साथ आपात बैठक के बाद लिया है. बैठक में स्वास्थ्य अपर सचिव मोहम्मद सुलेमान व प्रमुख सचिव गृह राजेश राजौरा उपस्थित रहे.

बैठक में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए अधिकारियों के साथ बैठक में निर्णय लिया है, जिसके चलते अब शासकीय आफिसों में पांच दिन ही वर्किंग होगी, शनिवार व रविवार को आफिस बंद रहेगा, इसके अलावा 8 अप्रेल से आगामी आदेश तक प्रतिदिन रात दस बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के इंदौर, जबलपुर, भोपाल, ग्वालियर सहित अन्य शहरों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे है.

छिंदवाड़ा में 8 अप्रेल से 7 दिन के लिए टोटल लॉकडाउन-

बताया गया है कि छिंदवाड़ा के हालात को देखते हुए यहां पर अब आठ अप्रेल से 7 दिन के लिए टोटल लॉकडाउन लगाया जा रहा है, जिसमें अतिआवश्यक सुविधाएं ही जारी रहेगी, गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में पहले भी 80 घंटे का लॉक डाउन लगाया जा चुका है.

जबलपुर में रिटायर्ड जस्टिस व सतना में अपर सत्र न्यायाधीश की कोरोना से मौत-

जबलपुर हाईकोर्ट के एक रिटायर्ड जस्टिस की बुधवार दोपहर को कोरोना से मौत हो गई. वे हिमाचल जस्टिस भी रह चुके हैं. इधरए सतना में कोरोना से 52 साल के अपर सत्र न्यायाधीश की मौत हो गई. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. बुधवार को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गयाए जहां उनकी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रदेश के 20 शहरों में लगाया गया नाइट कर्फ्यू

दिल्ली सरकार का फैसला: रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू

छत्तीसगढ़ के रायपुर, दुर्ग-भिलाई, राजनांदगांव समेत 15 जिलों में लगा नाइट कर्फ्यू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू को किया याद, 'मन की बात' कार्यक्रम की 10 बड़ी बातें

महाराष्ट्र में बेकाबू कोरोना का कहर, 28 मार्च से पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का निर्णय

Leave a Reply