जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

जबलपुर में युवक की हत्या कर तालाब में फेंकी लाश..!

प्रेषित समय :16:39:17 PM / Thu, Apr 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रानीताल तालाब में आज एक युवक की लाश उतराते देख सनसनी फैल गई, आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्ती के प्रयास शुरु कर दिए. मौके पर लोगों के बीच यही चर्चा रही कि किसी ने युवक की हत्या कर लाश को तालाब में फेंका है, वही पुलिस का कहना है कि डूबने से भी मौत हो सकती है, शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया दिया गया है, रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रानीताल कर्बला के पास तालाब में एक युवक की लाश पानी में उतरा रही थी, सुबह 9 बजे के लगभग आसपास के लोग जब वहां से गुजरे तो उनकी नजर शव पर पड़ी, जिससे वे घबरा गए, तालाब में लाश मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, कुछ का कहना था कि रात में किसी ने युवक की हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया है, वहीं कुछ का कहना था कि मछली मारते वक्त हादसा हो गया होगा. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

जिन्होने शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराई लेकिन किसी ने भी मृतक को नहीं पहचाना. इधर पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचा दिया गया है, पीएम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएगें उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. घटना को लेकर सुबह से ही क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. हालांकि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लव मैरिज के बाद ही पति करने लगा था प्रताड़ित, फांसी लगाकर की आत्महत्या

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, मतदान के बीच दो हत्याओं से बढ़ा तनाव

पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में आतंकवादियों ने की एक जज की परिवार समेत निर्मम हत्या

Leave a Reply