सुपर डांसर के सेट पर जजेस ने दी अरुणाचल प्रदेश के पारंपरिक पहनावे की झलक

सुपर डांसर के सेट पर जजेस ने दी अरुणाचल प्रदेश के पारंपरिक पहनावे की झलक

प्रेषित समय :07:26:49 AM / Sat, Apr 10th, 2021

नवीन कुमार

मुंबई. साेनी एंटरटेनमेट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो "सुपर डांसर चैप्टर 4' प्रसारित होने लगा है और ऑडिशन राउंड में प्रतियोगियों द्वारा पेश किए गए अद्भुत और अनूठे डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा के साथ प्रतियोगियों ने अपनी कुछ व्यक्तिगत और प्रेरणादायक कहानियों को भी साझा किया है जिसने दर्शकों को शो से पहले ही जोड़ दिया है.

अरुणाचल प्रदेश के प्रतियोगी कोसुम को उन लोगों से अपमान का सामना करना पड़ा जो उनकी शक्ल-सूरत के लिए उन्हें अलग नाम से पुकारते हैं. लोग पहले उनका मजाक बनाया करते थे और वह सबको यह बताते हुए थक जाता था कि वह इसी देश का नागरिक है. हालांकि, सुपर डांसर के लिए ऑडिशन देने के बाद कोसुम के जीवन में कई चीजें बदल गईं. इसके बाद कई लोग अपनी चिंताएं और सहानुभूति व्यक्त करते हुए उनके पास पहुंचे. कोसुम ने यह भी साझा किया कि वह शो में साथी प्रतियोगियों के साथ दोस्ती करने में सक्षम है और उन्हें अपने दोस्तों के बीच घर जैसा महसूस होता है.

इस वीकेंड मेगा ऑडिशन में कोसुम की मां ने सभी जजेस को एक विशेष पारंपरिक पोशाक भेंट की. इस एपिसोड में दर्शक, उत्साही जजेस, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बासु को अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक पोशाक - स्कर्ट और पारंपरिक हेडगेयर में देखेंगे. जो कोसुम की मां उनके लिए अरुणाचल प्रदेश से लेकर आई हैं. शिल्पा और गीता एथनिक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

गीता कपूर जो कि आश्चर्यचकित हैं, यह जानकर बहुत खुश होती है कि कोसुम की मां यह पोशाक उनके लिए लाई हैं. वह अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहती हैं, "मुझे हमेशा से अलग-अलग परिधानों को ट्राय करना पसंद है और अरुणाचल प्रदेश की पारंपरिक वेशभूषा तो अद्वितीय और आकर्षक है. यह सौंदर्य शैली और अलंकरण के प्रति उनके उत्साह को दर्शाता है. कोसुम की मां ने मेरी इच्छा पूरी की है.

दूसरी ओर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कहती हैं, "अरुणाचल प्रदेश विविध सामाजिक-संस्कृतियों और हथकरघा के उत्तम संग्रह से भरा हुआ है. हस्तशिल्प की कला और सटीकता इन वेशभूषा की श्रेष्ठता की बात करते हैं. मैं कोसुम और उसकी मां के प्रति आभारी हूं कि उन्होंने इतना साेचा और हमें यह भव्य पोशाकें उपहार में दीं.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अंशिका राजपूत बनी है डांस के लिए: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर सोनू सूद के साथ किया डांस

डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

Leave a Reply