गूगल मैप की वजह से गलत पते पर बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा, सत्कार भी जमकर हुआ, फिर...

गूगल मैप की वजह से गलत पते पर बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा, सत्कार भी जमकर हुआ, फिर...

प्रेषित समय :15:45:05 PM / Sun, Apr 11th, 2021

कुआलालम्पुर. गूगल मैप्स ने भले ही पता पूछने वालों के लिए रास्ता आसान बना दिया है लेकिन कभी-कभी इसका सहारा लेना आपके लिए जिंदगी की सबसे बड़ी गलती भी साबित हो सकता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां गूगल मैप के जरिए एक दूल्हा बारात लेकर लड़की वालों के यहां पहुंच गया. बारात की खातिरदारी भी हुई लेकिन बाद में असलियत का खुलासा हुआ पता चला कि बारात गलत जगह पहुंची है. मामला इंडोनेशिया का है. जहां एक ही गांव में दो समारोह थे, एक शादी और एक सगाई. इसकी वजह से भ्रम हुआ और दूल्हे की शादी गलत लड़की से होते-होते बच गई.

इंडोनेशियाई पोर्टल ट्र्रिब्युन न्यूज से बातचीत के दौरान 27 वर्षीय दुल्हन उल्फा ने बताया कि शुरू में उसे यह नहीं पता था कि जो लड़का उसके यहां बारात लेकर आया है वह उसका होने वाला पति नहीं है. उल्फा ने बताया, मेरे परिवार ने उनका स्वागत किया और दोनों पक्षों में तोहफों की भा अदला-बदली हुई.

हालांकि, बारात में से ही किसी एक को तभी एहसास हुआ कि वे गलत घर में घुस हए हैं. इसके बाद बारातियों ने बताया कि गूगलमैप की वजह से वे गलत पते पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने माफी मांगी. उल्फा ने बताया कि उसका मंगेतर इसलिए देर से पहुंचा, क्योंकि वे रास्ते में कहीं रुक गए थे. हालांकि, बाद में उल्फा के परिवार वालों ने लड़के और बारात को सही पते पर पहुंचा दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विश्व स्वास्थ्य दिवस: पीएम मोदी ने प्रकट किया स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार

आज मनाया जा रहा है विश्व ऑटिज्म दिवस, जानें क्या है यह रोग

जबलपुर रादुविवि विश्वविद्यायल में छात्रों ने किया हंगामा, ऑन-लाइन परीक्षा की मांग

Leave a Reply