करीना कपूर का कुकिंग शो में खुलासा: उनसे अच्छे कुक हैं सैफ और तैमूर

करीना कपूर का कुकिंग शो में खुलासा: उनसे अच्छे कुक हैं सैफ और तैमूर

प्रेषित समय :10:59:13 AM / Thu, Apr 15th, 2021

मुंबई. अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद करीना कपूर खान आखिरकार काम पर लौट आई हैं. हाल ही में करीना डिस्कवरी के कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड में नजर आने वाली है. इस शो की शूटिंग के दौरान करीना ने अपनी दोस्त तान्या घावरी से खास बातचीत की. करीना ने इस बातचीत के दौरान ये खुलासा किया कि उनके पति, एक्टर सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान उनसे कहीं ज्यादा अच्छे कुक हैं.

करीना ने ये भी बताया कि, सैफ और तैमूर को किचन में मजा आता है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि तैमूर और सैफ को किचन से प्यार है जबकी मुझे म्यूजिक बजाने का काम दिया जाता था. खाना बनाते वक्त करीना को जैज़ म्यूज़िक सुनना पसंद है.

कुछ दिन पहले ही फैंस को तैमूर की खाना बनाने वाली कला की एक झलक मिल गई थी, जब उन्होंने कुकीज बेक की थी, करीना ने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. करीना ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान, हर कोई खाना बनाने की कोशिश कर रहा था. सैफ ने भी इस लॉकडाउन का बहुत सारा वक्त खाना बनाने में बिताया है.

वही हाल ही मेें करीना ने कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड शो का प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस शो के जरिए बेबो ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रही हैं. किसी ओटीटी प्लेटफार्म के लिए करीना पहली बार कुकरी शो में दिखेंगी.

वहीं वीडियो में करीना चीज घिसती नजर आती हैं और उनके मुंह से निकलता है, मेरे हाथ दुखने लगे. विडियो में करण जौहर भी ये कहते हुए नजर आ रहे है कि मैं अपना चेहरा खराब नहीं करना चाहता. शो में करीना कपूर , करण जौहर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी  किचन में अपने-अपने खाने की तैयारियों के दौरान जूझते हुए दिखाई दे रहे है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म निर्माताओं के साथ सीएम उद्धव ठाकरे की मीटिंग, शूटिंग को लेकर दिए कई सुझाव

अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली: शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे, बोले- आप मेडल दे देना

अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना संक्रमित, बीच में रोकी गई फिल्म की शूटिंग

क्रैक की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं प्रिया प्रकाश

बाफ्टा फिल्म पुरस्कारों की घोषणा: नोमैडलैंड को सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित चार पुरस्कार

अजय देवगन: मुझे नहीं लगता कि फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज किए जाने में कोई बुराई है!

लीड रोल वाली फिल्मों में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी!

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

Leave a Reply