करण जौहर ने आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को किया बाहर

करण जौहर ने आने वाली फिल्म दोस्ताना-2 से कार्तिक आर्यन को किया बाहर

प्रेषित समय :10:55:41 AM / Sat, Apr 17th, 2021

मुंबई. अभिनेता कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि उन्हें जान्हवी कपूर के साथ आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है. कार्तिक 2019 में इस फिल्म के स्टार कास्ट में शामिल हो गए थे, लेकिन पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म ठप हो गई थी.

अब ताजा अपडेट यह है कि एक्टर अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. खबरें यह भी है कि करण जौहर न सिर्फ कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से बाहर किया है, बल्कि भविष्य में दोबारा कभी कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करने का फैसला किया है.

धर्मा प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र के हवाले से एबीपी ने लिखा है, फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनका क्रिएटिव मतभेद का होना और उनका अनप्रोफेशनल बर्ताव उन्हें इस फिल्म से हटाने की मुख्य वजहें हैं. इसके अलावा उनकी टैलेंट एजेंसी एजेंसी भी फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे रही थी, इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला किया.

सूत्र ने आगे कहा कि, "कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल के बाद समझ आया कि 'दोस्ताना 2' की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और इसमें वो बदलाव चाहते हैं. ऐसा धर्मा प्रोडक्शन के इतिहास में कभी नहीं हुआ, जहां एक एक्टर को क्रियेटिव मुद्दों के लिए फिल्म से बाहर कर दिया गया हो. धर्मा ने भविष्य में उनके साथ दोबारा कभी काम नहीं करने का फैसला किया है.

दोस्ताना 2 का निर्देशन Collin D'Cunha का रहे हैं जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्मण लालवानी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिलहाल यह खुलासा नहीं किया गया है कार्तिक आर्यन की जगह फिल्म में किस दूसरे एक्टर को कास्ट किया जाएगा.

गौरतलब है कि, हाल ही में COVID-19 को मात देने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म धमाका की डबिंग खत्म की है, जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में दिखेंगे. फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बाफ्टा फिल्म पुरस्कारों की घोषणा: नोमैडलैंड को सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित चार पुरस्कार

अजय देवगन: मुझे नहीं लगता कि फिल्मों के ओटीटी पर रिलीज किए जाने में कोई बुराई है!

लीड रोल वाली फिल्मों में नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी!

रिलीज से पहले ही राजामौली की फिल्म आरआरआर ने तोड़ा बाहुबली का रिकार्ड

पीएम मोदी ने की माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट की तारीफ

अभिनेता कमल हासन का बड़ा बयान: कहा अगर सिनेमा राजनीति में रोड़ा बनता है तो छोड़ दूंगा फिल्में

अभिनेत्री शशिकला का 88 साल की उम्र में निधन, सुजाता, गुमराह और वक्त जैसी कई फिल्मों में किया काम

Leave a Reply