देश में कोरोना विस्फोट : पीएम मोदी ने बढ़ते केस पर जताई चिंता, वैक्सीन को लेकर की समीक्षा

देश में कोरोना विस्फोट : पीएम मोदी ने बढ़ते केस पर जताई चिंता, वैक्सीन को लेकर की समीक्षा

प्रेषित समय :20:42:40 PM / Sat, Apr 17th, 2021

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के बढ़ते केस के बाद लगातार सख्तियां भी बढ़ रही है. किसी राज्य में नाइट-कर्फ्यू तो कहीं पूर्ण लॉकडाउन तो कहीं वीकेंड लॉकडाउन भी लगाए गए है. इसी कड़ी में आज पीएम नरेंद्र मोदी एक महत्वपूर्ण बैठक की है.. जिसमें मंत्रियों के साथ कई विभागों के अफसर मौजूद रहें.

बता दें कि देश भर मेंक कोरोना केस में तेजी से वृद्धि हुई है. जिससे केंद्र सरकार समेत राज्य सरकारों के लिये चुनौती बनकर उभरी है. पिछले कई दिनों से लगातार लाख से ज्यादा संक्रमित हो रहे है. वहीं कई हजार लोगों की अब तक मौत हो गई है.

मालूम हो कि पीएम नरेंद्र मोदी आज रात इस बैठक में कोरोना वायरस से लेकर वैक्सीन पर विस्तार से चर्चा किये. उन्होंने कोरोना वायरस के केस पर चिंता व्यक्त की है. पीएम मोदी ने देशवासियों से मास्क पहनने की अपील भी की है. उधर दिल्ली समेत महाराष्ट्र आदि राज्यों में कोरोना वायरस के केस में उछाल आई है. जिसके बाद सरकार सचेत हो गई है. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने हरिद्वार में जारी कुंभ को लेकर भी आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से फोन पर बातचीत की.उन्होंने कुंभ को प्रतीकात्मक करने की अपील की. ताकि कोरोना संक्रमितों से साधु-संतों को बचाया जा सकें

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस का नया वैरिएंट पहले से ज्यादा खतरनाक और संक्रामक, आरटी-पीसीआर टेस्ट भी हो रहा फेल

कोरोना वायरस और नित नए टीके, ये चुनौतियां हमारे लिए नई हैं!

सचिन तेंदुलकर को अस्‍पताल में भर्ती, कोरोना वायरस से हुए थे संक्रमित

Leave a Reply