जबलपुर में कलेक्टर-अस्पताल संचालकों की बैठक में पहुंचे विधायक तरुण भनोट, बेहतर इलाज के लिए दिए पांच लाख रुपए नगद

जबलपुर में कलेक्टर-अस्पताल संचालकों की बैठक में पहुंचे विधायक तरुण भनोट, बेहतर इलाज के लिए दिए पांच लाख रुपए नगद

प्रेषित समय :15:44:16 PM / Sun, Apr 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज क लेक्ट्रेट में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा व अस्पताल संचालकों के बीच कोरोना के बेहतर इलाज को लेकर बैठक चल रही थी, इस बीच पूर्व कै बिनेट मंत्री व विधायक तरुण भनोट पहुंच गए, जिन्होने अपनी बात रखते हुए बेहतर इलाज के लिए पांच लाख रुपए नगद दिए. उन्होने कहा कि इलाज के अभाव में कोई मौत नहीं होना चाहिए, जितनी भी जरुरत होगी वे स्वयं के पास से रुपया लगाने के लिए तैयार है.

                        बताया जाता है कि आज कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने निजी अस्पताल संचालकों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की, जिसमें दोनों पक्ष कोरोना संबंधी इलाज को लेकर चर्चा कर रहे थे, तभी पूर्व कै बिनेट मंत्री व विधायक तरुण भनोट पहुंच गए, जिन्होने अपनी बात रखी तो उन्हे टोक दिया गया, जिसपर तरुण भनोट भड़क गए और उनकी एक डाक्टर व कलेक्टर से बहस हो गई, इसके बाद भी तरुण भनोट में कोरोना संबंधी इलाज में हो रही लापरवाही पर अपनी बात को रखा, उन्होने बैठक के बीच ही पांच लाख रुपए नगद देते हुए कहा कि इस राशि से जो भी जरुरत का सामान हो बुलवाया जाए.

 उन्होने कहा कि और जितने रुपए की जरुरत होगी स्वयं के जेब से दूंगा, उन्होने पत्रकारों से भी चर्चा करते हुए कहा कि विधायक निधि से रुपए देना तो जनता का ही रुपया जनता को दे दिया, अपने पास से रुपए दिए जाए, जो भी समक्ष लोग है वे ऐसे वक्त में आगे आकर मदद करें. उन्होने आक्सीजन गैस को लेकर भी कहा कि 32 टन आक्सीजन जबलपुर पहुंच रही है और भी जरुरत होगी उपलब्ध कराई जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए एक करोड़ रुपए

जबलपुर में थोड़ी सी राहत, 585 ने जीती कोरोना से जंग

जबलपुर से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए एक करोड़ रुपए

Leave a Reply