जबलपुर: राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए एक करोड़ रुपए

जबलपुर: राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए एक करोड़ रुपए

प्रेषित समय :21:27:03 PM / Sat, Apr 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कोरोना विस्फोट पर चिंता जताते हुए मरीजों को बेहतर इलाज दिए जाने के लिए एक करोड़ रुपए सांसद निधि से देने का ऐलान किया है, वहीं बरगी विधानसभा क्षेत्र से विधायक संजय यादव ने भी कोरोना मरीजों को मुफ्त इलाज कराने की बात कही है.

                                   बताया जाता है कि राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने महाकौशल क्षेत्र में कोरोना संक्रमण पर बिगड़ रहे हालात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जबलपुर में अस्थाई कोविड 19 सेंटर स्थापित किया जाए, दिल्ली व रायपुर की तर्ज पर जबलपुर में अस्थाई कोविड सेंटर स्थापित हो जाता है तो पूरे महाकौेशल के लोगों को राहत मिलेगी. उन्हे दर-दर भटकना नहीं पड़ेगा, उन्होने कोविड सेंटर को स्थापित करने के लिए जिला प्रशासन कभी भी आर्मी की मदद ले सकता है इस तरह के कई सुझाव विवेक तन्खा ने राज्य सरकार को दिए है, उन्होने सांसद निधि से एक करोड़ रुपए देने का एलान भी किया है,

विधायक संजय यादव ने मुफ्त इलाज देने का ऐलान किया-

इसी तरह जबलपुर में बरगी विधानसभा क्षेत्र से विधायक संजय यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बड़ी राहत दी है, उन्होने ऐलान किया है कि कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, दवाईया, आक्सीजन सहित इलाज में जो भी खर्च होगा वे विधायक निधि से निशुल्क कराएगें. उन्होने यह भी कहा कि वीरेन्द्रपुरी नेत्रालय को जल्द ही कोविड सेंटर में तब्दील किया जाएगा, इस मामले में जल्द ही प्रशासन को निर्णय लेना चाहिए, जिससे कोरोना संक्रमितों को सहायता मिले. गौरतलब है कि सीएम शिवराजसिंह चौहाने बीते दिनों ही यह निर्णय लिया था कि विधायक निधि का उपयोग इलाज के लिए कर सकेगें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने दिए एक करोड़ रुपए

जबलपुर में कलेक्टर की आईडी हैक, की जा रही रुपयों की मांग..!

एमपी के इंदौर, भोपाल, उज्जैन में 26 अप्रेल तक लॉकडाउन बढ़ाया, जबलपुर में बढऩे के आसार

Leave a Reply