रेलवे - फ्रंटलाइन स्टाफ को संक्रमण से बचाने रेलवे सक्रिय हुआ, टीटीई स्टाफ को दिये सुरक्षा सामग्री

रेलवे - फ्रंटलाइन स्टाफ को संक्रमण से बचाने रेलवे सक्रिय हुआ, टीटीई स्टाफ को दिये सुरक्षा सामग्री

प्रेषित समय :20:43:01 PM / Wed, Apr 21st, 2021

जबलपुर. विश्वव्यापी बीमारी कोरोना के संक्रमण से रेलवे ने अपने फ्रंटलाइन स्टाफ चल टिकट निरीक्षकों की सुरक्षा के लिए उन्हें आवश्यक सामग्री मुहैया कराना प्रारंभ कर दिया है. इस कड़ी में आज (बुधवार 21 अप्रैल) जबलपुर रेल मंडल के लगभग 550 चल टिकट निरीक्षकों को रेलवे द्वारा उच्च श्रेणी के मास्क तथा सैनिटाइजर की बोतलें प्रदान की गई. इसके पूर्व रेलवे द्वारा रेल टिकट निरीक्षकों (टीटीई) को कैप एवं हैंड ग्लव्स भी प्रदान किए गए थे.

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने बताया कि रेलवे के फ्रंटलाइन स्टाफ का हमेशा यात्रियों से आमना सामना होता है, रेलवे में इनकी सुरक्षा पर विशेष ध्यान देते हुए इन्हें संक्रमण से बचने हेतु आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराना शुरू किया है, जिसके तहत टिकिट निरीक्षकों सहित बुकिंग, पार्सल तथा आरक्षण स्टाफ को भी यह सामग्री प्रदान की जाएगी. श्री रंजन के निर्देश पर आज मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुनील श्रीवास्तव, देवेश सोनी एवं सहायक वाणिज्य प्रबंधक पंकज दुबे द्वारा स्टेशन पहुंचकर टीटीई लाबी में मुख्य टिकट निरीक्षक को उक्त सामग्री सौंपी गई.

उक्त अधिकारियों ने स्टाफ को हिदायत भी दी कि स्टेशन पर हमेशा फ्रंटलाइन स्टाफ संक्रमण से बचाव के सभी संसाधनों का भरपूर उपयोग करें एवं लोगों को भी संक्रमण से बचने हेतु  सूचित करें. इस अवसर पर उक्त अधिकारियों की टीम ने प्लेटफार्म का निरीक्षण किया एवं वहां ट्रेन के इंतजार में  बैठे हुए यात्रियों से उनकी समस्याएं पूछी तथा उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर बैठने एवं मास्क  पहनने और सैनिटाइजर का उपयोग करने आदि के बारे में विस्तृत रूप से समझाया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ने भाईयों के साथ मिलकर किया पड़ोसी युवक पर फावड़ा, सब्बलों से हमला, हालत अत्यंत नाजुक

जबलपुर में हत्या के प्रयास के मामले में शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाणेश्वर महावर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Leave a Reply