महाराष्ट्र: शराब नहीं मिली तो पी लिया हैंड सैनिटाइजर, 7 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र: शराब नहीं मिली तो पी लिया हैंड सैनिटाइजर, 7 मजदूरों की मौत

प्रेषित समय :18:07:41 PM / Sat, Apr 24th, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र के यवतमाल के वानी में 7 लोगों की मौत हैंड सैनिटाइजर पीने की वजह से हो गई. बताया जा रहा है कि शराब की दुकानें बंद होने की वजह से इन लोगों को शराब नहीं मिल पा रही थी जिसके चलते इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया.

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. सभी लोग मजदूर थे. इन्होंने हैंड सैनिटाइजर पी लिया, क्योंकि इन्हें शराब नहीं मिल पा रही थी.

बता दें कोरोना की दूसरी लहर ने सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोहराम मचाया है. जिसकी वजह से राज्य में कई पाबंदियां लागू की गई हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से शनिवार को बताया गया कि कोविड-19 के दैनिक नए मामलों में से 74.15 फीसदी मामले महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और दिल्ली समेत कुल दस राज्यों से हैं.

मंत्रालय ने एक वक्तव्य में कहा, देश में सामने आए संक्रमण के कुल मामलों में से 74.15 फीसदी महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात और राजस्थान से हैं. उपचाराधीन 66.66 फीसदी मरीज महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, राजस्थान, गुजरात और केरल से हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में लागू हुई सख्त पाबंदियां, सरकारी कार्यालयों में आ सकेंगे सिर्फ 5 फीसदी कर्मचारी

महाराष्ट्र के नासिक के अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक, 22 मरीजों की मौत, 35 गंभीर

महाराष्ट्र की प्रियंका मोहिते बनी माउंट अन्नपूर्णा पर्वत चोटी पर तिरंगा लहराने वाली पहली भारतीय महिला

महाराष्ट्र में अब नहीं होगी 10वीं की परीक्षाएं, 12वीं के एक्जाम की तारीख बाद में होगी घोषित

महाराष्ट्र : पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के 22 साल के भतीजे को वैक्सीन लगी तो ट्रोल हुए, कांग्रेस ने पूछा- आपके भतीजे फ्रंटलाइन वर्कर हैं क्या?

Leave a Reply