FAU-G खेलने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में आ रहा है मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch

FAU-G खेलने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में आ रहा है मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch

प्रेषित समय :10:34:55 AM / Sun, Apr 25th, 2021

FAU G गेम को डेवेलप करने वाली कंपनी nCore गेम्स ने अपना वादा पूरा करते हुए गेम के आगामी अपडेट के तारीख का ऐलान कर दिया है. नए अपडेट में गेम में मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch के साथ साथ कंपनी नए वेपन्स भी दे रही है. रामनवमी के दिन कंपनी ने अपने ऑफिसियल हैंडल से अपडेट के टीजर को ट्वीटर पर पोस्ट किया है. कंपनी ने गेम के अपडेट की तारीख 21 जून रखा है. ट्वीट में गेम के अपडेट को सिनेमैटिक ट्रेलर में दिखाया गया है, जिससे गेम के अपडेट की डिटेल्स का पता चलता है.

ट्वीट पर पोस्ट की गई ट्रेलर में दिखाया गया है की मौजूदा गेम में अब आपको मल्टीप्लयेर मोड के साथ साथ कई घातक हथियार भी मिलेगा. मौजूदा गेम में सिर्फ आपको डंडा या निहत्थे ही लड़ना पड़ता था अब आपको इस गेम में आटोमेटिक गन्स के साथ साथ स्नाइपर राइफल के साथ साथ मशीन गन और पिस्तौल भी मिलेगी. इसके साथ साथ कंपनी आपको और भी कई इक्विपमेंट जैसे की रोप्स और हाथ से फेकने वाले ग्रेनेड भी मिलेगा.

ट्वीट किए गए ट्रेलर से पता चलता है कि कंपनी ने गेम में अपडेट को काफी अच्छे से प्लान किया है. गेम अभी भी भारत और चीन के झड़प पर ही आधारित है. ट्रेलर में चीनी सैनिको को दिखाया गया, जिनका भारतीय जवान सामना कर रहे है. हालांकि ये देखना रोचक होगा कि गेम कंट्रोल्स और गेम मशीन को कंपनी ने कैसे हैंडल किया है

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

110 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लांच होगा लेनोवो का नया गेमिंग स्मार्टफोन

अगले महीने लॉन्च हो सकता है Microsoft विंडो का अपडेटेड वर्ज़न

जापानी कंपनी AIWA ने की भारत में वापसी, कम कीमत में लॉन्च किए ईयरफोन और नेकबैंड

Asus ने भारत में लॉन्च किए 2 नए जेनबुक लैपटॉप

स्पॉटिफाई मोबाइल ऐप को मिली हिंदी, भोजपुरी समेत 12 भारतीय भाषाओं की सपोर्ट

भारतीय रेलवे ने फिर शुरू की यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप सुविधा

Leave a Reply