जबलपुर में सौतन के घर आते ही पत्नी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में सौतन के घर आते ही पत्नी ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :16:54:56 PM / Wed, Apr 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी क्षेत्र में रोशनी चौधरी ने पति कंधीलाल उर्फ कन्हैयालाल चौधरी द्वारा सौतन को घर लाए जाने पर जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

                         पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुण्डी टोरिया रांझी कंधीलाल उर्फ कन्हैयालाल चौधरी के शिवानी नामक महिला से अवैध संबंध रहे, जिसके चलते कंधीलाल पहले तो शिवानी से मिलता, जुलता रहा, कुछ दिन बाद शिवानी को घर लेकर आ गया और पत्नी बनाकर रख लिया. शिवानी को घर में देख पत्नी रोशनी चौधरी आगबबूला हो गई, उसने पति कंधीलाल का विरोध किया लेकिन पति नही माना, इसके बाद उसने सास मुन्नीबाई, ससुर महेश प्रसाद, जेठ प्रीतम, जेठानी ज्ञानबाई से शिवानी नामक महिला को घर से निकालने के लिए कहा, इन्होने भी कंधीलाल का साथ देते हुए कहा कि दोनों साथ में ही रहो, हर तरफ से हताश हो चुकी रोशनी के कहने पर मायके पक्ष के लोगों ने भी समझाने की कोशिश की लेकिन कंधीलाल किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था, रोशनी ने जब सौतन शिवानी को घर से निकालने की कोशिश की तो उसके साथ पति कंधीलाल ने मारपीट कर प्रताडि़त करना शुरु कर दिया, ससुराल वालों ने कंधीलाल का साथ दिया, सौतन को घर में रहते देख परेशान हो रही रोशनी ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, रोशनी की हालत बिगडऩे पर परिजनों ने मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रोशनी की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.

जहां पर आज रोशनी चौधरी की उपचार के दौरान मौत हो गई. रोशनी चौधरी की मौत की खबर मिलते ही मायके पक्ष के लोग भी आ गए, जिन्होने पति कंधीलाल सहित ससुराल पक्ष पर प्रताडऩा के आरोप लगाए, पुलिस ने मामले में पति कंधीलाल व उसके ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, पुलिस को पूछताछ में मायके पक्ष के लोगों का यह भी कहना है कि पति सहित ससुराल वालों द्वारा रोशनी के विरोध करने पर भोजन देना भी बंद कर दिया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में ब्लास्ट: घरों पर गिरे बड़े-बड़े पत्थर मची चीख पुकार, भगदड़

जबलपुर में ब्लास्ट: घरों पर गिरे बड़े-बड़े पत्थर मची चीख पुकार, भगदड़

प्राण वायु लेकर एमपी पहुंची आक्सीजन ट्रेन, बोकारो से आये टैंकर, 3 सागर, 1 जबलपुर व 2 टैंकर मंडीदीप में उतरे

Leave a Reply