महज 6 साल की उम्र में इस बच्चे ने बनाए सिक्स पैक्स

महज 6 साल की उम्र में इस बच्चे ने बनाए सिक्स पैक्स

प्रेषित समय :11:55:25 AM / Sat, May 1st, 2021

आज के समय में हर कोई सबसे पहले अपनी फिटनेस की ओर ध्यान देते हैं. अक्सर बी-टाउन से भी लोग उन्हीं कलाकारों को पंसद करते हैं जिनके सिक्सपैक्स हो! इन्हीं कलाकारों को देखकर आम आदमी के मन में भी ख्वाहिश होती है कि काश मेरी भी ऐसी बॉडी होती. हम सभी जानते हैं कि सिक्स पैक बॉडी के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती सालों-साल जिम में पसीना बहाना पड़ता है, तब जाकर कही सिक्स पैक वाली बॉडी बनती है, लेकिन क्या हर कोई 6 साल का बच्चा ऐसी बॉडी बना ले तो?

हम बात कर रहे हैं ईरान के आरत हुसैनी की, महज 6 साल की उम्र में इस बच्चे के 4 मिलियन(40 लाख) से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ये बच्चा इसी उम्र में फुटबॉल को अपने पैरों से किसी प्रोफेशनल की तरह इशारों पर नचाता है. जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बच्चे की हर पोस्ट पर लगभग एक मिलियन लाइक होते हैं. इस बच्चे के लंबे बालों को देखकर अक्सर लोग उन्हें लड़की समझ लेते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरत दिग्गज फुटबॉल प्लेयर मेसी के फैन हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और फिजीक क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी है. उनके सिक्स पैक्स एब्स देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. छह साल की उम्र में किसी बच्चे की ऐसी बॉडी होना साधारण बात नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

घुटनों के दर्द में अपनाएं ये घरेलू उपाय, मिलेगी राहत

क्यों होता है टांगों में दर्द? जानें कारण और राहत पाने के घरेलू उपाय

ऑक्‍सीजन लेवल कम होगा तो दिखेंगे ऐसे लक्षण, जानें कब जाएं अस्‍पताल

सिरदर्द के लक्षणों से समझिए किस डिसऑर्डर से जूझ रहे हैं आप

छींक क्यों आती है? अगर दिखें ये लक्षण तो हो जाए सतर्क

Leave a Reply