जम्मू के निजी अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन रुकने से 4 मरीजों की मौत, जांच शुरू

जम्मू के निजी अस्पताल में अचानक ऑक्सीजन रुकने से 4 मरीजों की मौत, जांच शुरू

प्रेषित समय :15:38:59 PM / Sat, May 1st, 2021

जम्मू. जम्मू के बड़े अस्पतालों में से एक बत्रा अस्पताल में आज ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने की वजह से चार मरीजों की मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन ने हालांकि दावा किया है कि अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई को दोबारा बहाल कर दिया गया है. इस अस्पताल में कोरोना मरीजों के साथ-साथ कुछ सामान्य मरीजों का भी इलाज चल रहा था. लेकिन, शनिवार तड़के अस्पताल की ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने से 4 मरीजों ने दम तोड़ दिया.

मृतकों के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई एकदम से रुकी और यहां इस ऑक्सीजन सप्लाई पर सांस ले रहे 4 मरीजों ने दम तोड़ दिया. अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से हुई इन मौतों से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा किया.

अस्पताल पर मौत की असली वजह को छुपाने का आरोप

अपनों के बिछडऩे का गम इन परिजनों के चेहरों पर साफ दिखाई दे रहा था और इनका गुस्सा अस्पताल प्रशासन पर फूटा. परिजन यह भी आरोप लगा रहे हैं कि काफी समय तक अस्पताल प्रशासन ने उनसे मृतकों की मौत की असली वजह को छुपाया और इनमें से कुछ मरीजों की मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया, लेकिन, परिजनों के हो रहे हंगामे के बाद पुलिस और प्रशासन हरकत में आई. फिर अस्पताल प्रशासन ने यह माना कि कुछ देर के लिए ऑक्सीजन सप्लाई प्रभावित हुई थी, जिसे तुरंत ही दूर कर लिया गया. वहीं पुलिस ने भी दावा किया है कि अस्पताल में भर्ती 4 लोगों की मौत हुई है और वह मौत के कारणों की जांच कर रहे हैं.

बता दें, बत्रा अस्पताल जम्मू का एक बड़ा अस्पताल है जहां पर न केवल कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज हो रहा है बल्कि यहां पर सामान्य मरीजों को भी देखा जा रहा है. जम्मू कश्मीर में रोजाना 3000 से अधिक करोना संक्रमित मामले दर्ज किए जा रहे हैं और इस आंकड़े पर काबू पाने के लिए प्रशासन ने गुरुवार से प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू घोषित कर रखा है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराये तीन आतंकवादी, मरने वालों में एक नाबालिग

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में छुट्टी पर घर आये आर्मी जवान की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू-कश्मीर में हुई दो मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एजीयूएच प्रमुख सहित 7 आतंकियों को मार गिराया

Leave a Reply