टीएमसी के शानदार प्रदर्शन ममता के कारण, बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय बोले, हम हार का आत्ममंथन करेंगे

टीएमसी के शानदार प्रदर्शन ममता के कारण, बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय बोले, हम हार का आत्ममंथन करेंगे

प्रेषित समय :17:45:24 PM / Sun, May 2nd, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए चल रही मतगणना के बीच बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दिया और कहा कि उनकी पार्टी चुनावी नतीजों पर आत्ममंथन करेगी.

वहीं इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि शुरुआती रुझान अंतिम चुनावी नतीजों की ओर संकेत नहीं करते हैं. साथ ही उन्होंने बीजेपी की जीत का भरोसा जताया था. वहीं अब बीजेपी के पश्चिम बंगाल के प्रभारी विजयवर्गीय ने यह भी बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें फोन कर पार्टी के खराब प्रदर्शन के बारे में जानकारी ली. बीजेपी महासचिव ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और सांसद लॉकेट चटर्जी के मतगणना में पीछे रहने पर आश्चर्य जताया.

उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी की वजह से जीती. ऐसा लग रहा है कि लोगों ने दीदी को पसंद किया. क्या गलती हुई, हम इसकी समीक्षा करेंगे. क्या कोई संगठनात्मक कमी रह गई या चेहरे का अभाव कारण रहा या बाहरी-भीतरी की बहस. हम देखेंगे क्या गलती हुई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम : बंगाल में ममता की हैट्रिक, स्टालिन को मिला तमिलनाडु का ताज, असम में लगातार दूसरी बार बीजेपी

विधानसभा चुनाव: शुरूआती रुझानों में बंगाल में बीजेपी-टीएमसी में कांटे की टक्कर

प्रदीप द्विवेदीः क्या बंगाल के चुनावी चक्रव्यूह में अभिमन्यु साबित होंगी ममता बनर्जी?

Leave a Reply