कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से किया मना

कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से किया मना

प्रेषित समय :11:30:34 AM / Sun, May 2nd, 2021

सीतापुर. उत्‍तर प्रदेश के सीतापुर जिला कारागार में बंद कोरोना संक्रमित सपा सांसद आजम खान को लखनऊ मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने के लिए पुलिस के आला अधिकारी व एंबुलेंस जेल पहुंची. शनिवार देर रात तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आजम ने इलाज के लिए लखनऊ जाने से मना कर दिया.

फिलहाल आजम सीतापुर जिला कारागार में ही बंद हैं. यहीं पर उनका इलाज किया जा रहा है. बताते चलें कि सपा सांसद आजम खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शनिवार देर रात लखनऊ मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए शिफ्ट किया जाना था. इसको लेकर रात करीब 9 बजे जेल के मुख्य गेट पर एंबुलेंस सहित उनकी सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. देखते ही देखते पुलिस के अधिकारी भी जेल पहुंच गए.

आज़म खान बोले- तबीयत ठीक है

बताया जा रहा है कि रात करीब 1 बजे सपा सांसद आजम खान ने अपनी तबीयत ठीक बताते हुए लखनऊ जाने से मना कर दिया. इसके बाद जिला कारागार गेट पर खड़ी एंबुलेंस सहित पुलिस वापस लौट गई. आजम को इलाज के लिए लखनऊ ले जाने के लिए जेल प्रशासन काफी मान मनौव्वल करता रहा, लेकिन आजम नहीं माने. जेल सूत्रों की मानें तो एक बार तो जेल प्रशासन ने आजम को इलाज के लिए लखनऊ जाने के लिए मना भी लिया, लेकिन अंतिम क्षणों में वह सीएमओ द्वारा जांच के बाद ही लखनऊ जाने की बात रख दी. अंत में आजम ने जेल प्रशासन के अधिकारियों से अपनी तबीयत ठीक होने की बात कहते हुए लखनऊ जाने से मना कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी पंचायत चुनाव के लिए मतगणना को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी, कहा- काउंटिंग सेंटर्स के बाहर हो कर्फ्यू

यूपी : जिसे डाक्टर्स ने मृत घोषित किया, वह आधी रात को हो गया जिंदा, फिर यह हुआ

यूपी में पंचायत चुनाव का अंतिम चरण हुआ पूरा, सीतापुर में पथराव की खबर

योगी सरकार का फैसला: यूपी में अब सप्ताह के तीन रहेगा साप्ताहिक लॉकडाउन

यूपी के मिर्जापुर में मकान की छत ढही, दबने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

यूपी पुलिस की मानवता : अंतिम संस्कार के लिए साइकिल पर पत्नी का शव लेकर भटकता रहा बुजुर्ग पति

Leave a Reply