Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर

Detel ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता पल्स ऑक्सीमीटर

प्रेषित समय :12:14:00 PM / Mon, May 3rd, 2021

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ने से भारत में पल्स ऑक्सीमीटर की डिमांड भी अचानक से बढ़ गई है। जानकारी के लिए बता दें कि पल्स ऑक्सीमीटर को ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर भी कहा जाता है जो कोरोना वायरस से इन्फेक्टेड मरीज के लिए जरूरी हो गया है। इसी जरूरत पर ध्यान देते हुए डीटल इंडिया ने अपना नया प्रोडक्ट डीटलप्रो पल्स ऑक्सीमीटर लॉन्च किया है जिसकी कीमत 799 रुपये रखी गई है। हालांकि ग्राहक को इसे खरीदने के लिए GST शुल्क अलग से देना होगा यानी यह आपको 999 रुपये में पड़ेगा। लॉन्च के साथ ही इसे डीटल इंडिया ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध कर दिया है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के एक्टिव कोविड-19 केसेस की संख्या लगातार बढ़ रही है। अधिकांश लोग घर में ही आइसोलेट हैं और ऐसे समय में हर घर में नियमित रूप से ऑक्सीजन को मॉनिटर करना बेहद जरूरी हो गया है।

इसकी लॉन्चिंग पर कंपनी के संस्थापक डॉ. योगेश भाटिया ने कहा है कि हम अपने ग्राहकों को अच्छे मेडिकल उपकरण उपलब्ध कराना चाहते हैं। हमारे डीटलप्रो ऑक्सीमीटर से बहुत से लोगों को काफी मदद मिलने वाली है। हम सरकार के साथ हाथ मिलाकर अपने किफायती ऑक्सीमीटर को उपलब्ध कराते हुए राष्ट्र की सेवा के लिए तैयार हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Facebook भारत में लॉन्च करेगा वैक्सीन फाइंडर टूल

Truecaller ने लॉन्च की कोविड अस्पतालों की फोन डायरेक्टरी

सरकार ने लॉन्च किया मेरा राशन ऐप, अब घर बैठे मिलेगी ये सुविधाएं

स्पॉटिफाई मोबाइल ऐप को मिली हिंदी, भोजपुरी समेत 12 भारतीय भाषाओं की सपोर्ट

Leave a Reply