यूपी के शाहजहांपुर में भीषड़ सड़क हादसा, कार पेड़ से टकराई, पति-पत्नी और पुत्र समेत 5 की मौत (यूपी हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन)

यूपी के शाहजहांपुर में भीषड़ सड़क हादसा, कार पेड़ से टकराई, पति-पत्नी और पुत्र समेत 5 की मौत (यूपी हेडलाइन, फ्रंट हेडलाइन)

प्रेषित समय :17:41:46 PM / Mon, May 3rd, 2021

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के बरेली से शाहजहांपुर आते समय एक कार पेड़ से टकरा गई जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. मरने वालों में पति-पत्नी और पुत्र समेत एक ही परिवार के चार सदस्य हैं.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने बताया कि थाना निगोही के लदौआ गांव में रहने वाले राम नरेश की पत्नी की तबीयत खराब थी उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी इसीलिए वह उन्हें बरेली के अस्पताल लेकर गए थे, परंतु बरेली में ऑक्सीजन की व्यवस्था न होने पर उनकी पत्नी की हालत बिगड़ती गई.

उन्होंने बताया कि रामनरेश का एक रिश्तेदार शाहजहांपुर के एक अस्पताल में नौकरी करता है जिसने मरीज को शाहजहांपुर लाने के लिये कहा. उन्होंने बताया कि इसी के चलते रामनरेश पत्नी जमुका देवी को बरेली से शाहजहांपुर वापस ला रहे थे.

बाजपेई ने बताया कि तिलहर थाना अंतर्गत बरेली-दिल्ली राष्ट्र्रीय राजमार्ग पर मेडिकल कॉलेज के पास कार एक पेड़ से टकरा गई जिसमें कार में बैठे रामनरेश (55) उनकी पत्नी जमुका देवी (50), बेटा कौशलेंद्र (35) तथा रामनरेश के बड़े भाई हीरा लाल (60) एवं ड्राइवर विजय (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और कार में बैठे रामगुलाम (42) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में रोका गया मध्य प्रदेश का ऑक्सीजन सिलेंडर, केंद्र के हस्तक्षेप के बाद सुलझा मामला

उत्तर प्रदेश में अब कोरोना कहर से बचाएंगे भगवान, जय श्रीराम लिखे भगवा मास्क की बढ़ी मांग

योगी सरकार का निर्णय: रविवार के दिन पूरे उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन, बिना मास्क लगेगा एक हजार जुर्माना

Leave a Reply