पल-पल इंडिया ने कहा था, अब सुब्रमण्यम स्वामी बोले- गडकरी को जिम्मेदारी दो!

पल-पल इंडिया ने कहा था, अब सुब्रमण्यम स्वामी बोले- गडकरी को जिम्मेदारी दो!

प्रेषित समय :21:22:47 PM / Wed, May 5th, 2021

अभिमनोज. पल-पल इंडिया की 22 अप्रैल की रिपोर्ट- देश को कार्यकारी प्रधानमंत्री की जरूरत है! में लिखा था- क्रिकेट के खेल में ऐसे अवसर कई बार आए हैं कि महान खिलाड़ी अंत तक आउट नहीं हुए, लेकिन रन भी नहीं बनाए, नतीजा- टीम मैच हार गई.

इस वक्त देश में भी कुछ ऐसा ही हाल है. सदी के महान नेता पीएम नरेंद्र मोदी कुर्सी पर तो जमे हुए हैं, परन्तु काम भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

हालांकि, न तो नरेन्द्र मोदी में इतनी नैतिकता है कि ऐसी खराब हालत की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दें और न ही वर्तमान बीजेपी में इतना सियासी दम बचा है कि नेतृत्व बदल दे, क्योंकि जो दमदार नेता थे, उनमें से ज्यादातर सियासी संन्यास आश्रम में भेज दिए गए हैं.

लिहाजा, बीजेपी जनहित में कम-से-कम एक कार्यकारी प्रधानमंत्री ही नियुक्त कर दे, देश को प्रचारमंत्री से तो मुक्ति मिल जाएगी.

खबर है कि कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह दी है कि प्रधानमंत्री को कोविड के खिलाफ लड़ाई की कमान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सौंपनी चाहिए.

स्वामी ने ट्वीट किया- भारत इस महामारी से भी लड़ाई जीतेगा, उसी तरह जैसे मुस्लिम आक्रमणकारियों और ब्रिटिश घुसपैठियों के खिलाफ उसने जीती थी. अगर सख्त कदम नहीं उठाए गए, तो हम तीसरी लहर का भी सामना करेंगे, जिसमें बच्चों पर ज्यादा असर पड़ सकता है. ऐसे में मोदी को कोरोना के खिलाफ लड़ाई गडकरी को सौंप देनी चाहिए. प्रधानमंत्री कार्यालय पर भरोसा करना निरर्थक है.

यकीनन, स्वामी की सलाह में दम है. पीएम मोदी इस कदर आत्ममुग्ध हैं कि वे अपने अलावा किसी को आगे आने देना नहीं चाहते हैं, जबकि हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं और सारी दुनिया में कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई को लेकर पीएम मोदी की योग्यता पर प्रश्नचिन्ह लगाए गए हैं?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालाजी में ‘गैर-हिंदुओं की नियुक्ति’ पर सुब्रमण्यम स्वामी का सवाल?

राहुल गांधी से सवाल मत पूछो, सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दो!

प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालाजी में ‘गैर-हिंदुओं की नियुक्ति’ पर सुब्रमण्यम स्वामी का सवाल?

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सरकार से पूछा, पैंगोंग लेक से हम पीछे हटे, डेपसांग में चीन के पीछे हटने का क्या हुआ?

Leave a Reply