आईपीएल के बायो बबल में सेंध, 2 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने की एफआईआर

आईपीएल के बायो बबल में सेंध, 2 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने की एफआईआर

प्रेषित समय :21:31:55 PM / Wed, May 5th, 2021

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 3 मई तक खेले गए 29 मुकाबले के बाद स्थगित हो चुका है. इस बीच दिल्ली पुलिस ने आईपीएल बायो बबल का नियम तोडऩे पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

आरोप है कि न केवल इन लोगों ने बायो बबल के नियम तोड़ा बल्कि सट्टेबाजी के उद्देश्य से फर्जी आईकार्ड के माध्यम से अरुण जेटली स्टेडियम में प्रवेश किया. इन दोनों पर फर्जी एक्रीडिटेशन कार्ड बनाकर रविवार को दिल्ली में हुए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में अवैध तरीके से एंट्री लेने की कोशिश करने का आरोप लगा है.

जानकारी के अनुसार, 2 मई को हैदराबाद और राजस्थान के मैच के दौरान लगभग 7.30 बजे जब सब-इंस्पेक्टर और उनके साथ कर्मचारी गेट नंबर 8 से वीआईपी लाउंज में जा रहे थे, तब उन्होंने लाउंज गैलरी में दो युवकों को उनके मास्क के साथ देखा. कुछ गड़बड़ की आशंका और संदेह पर एसआई ने उन्हें अपना मास्क लगाने के लिए कहा और उनकी उपस्थिति के बारे में उनसे पूछताछ शुरू कर दी.

दोनों युवकों में से किसी ने भी पुलिस को सही जवाब नहीं दिया. लड़कों में से एक कृष्ण गर्ग ने कहा कि उसके पास एक वैध मान्यता कार्ड है. एसआई ने उसे ये कार्ड दिखाने के लिए कहा. इसके बाद वे दोनों भागने लगे और फिर से उन्हें पकड़ लिया. वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के कोरोना संक्रमित होने के बाद कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके बाद आईपीएल स्थगित करने का फैसला लिया गया है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल 2021: पंजाब किंग्स को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2021: पोलार्ड के शानदार प्रदर्शन से जीता मुंबई इंडियंस

Leave a Reply