एमपी के जबलपुर में अभी भी लोग मानने तैयार नहीं, शादियों में लगवा रहे भीड़, शहर से लेेकर गांव तक यही स्थिति

एमपी के जबलपुर में अभी भी लोग मानने तैयार नहीं, शादियों में लगवा रहे भीड़, शहर से लेेकर गांव तक यही स्थिति

प्रेषित समय :20:33:27 PM / Sat, May 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या, मौत के मामले सामने आने के बाद भी लोग शादी कार्यक्रमों में भीड़ जुटा रहे है, जिसके आने वाले दिनों में और भी ज्यादा गंभीर परिणाम देखने को मिल सकते है, पुलिस ने माढ़ोताल के मदर टेरेसा नगर व कटंगी के ग्राम खेरा में आयोजित शादी समारोह में मेहमानों की भीड़ होने की खबर के बाद कार्यवाही की है. इसके पहले भी जबलपुर में पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा चुकी है, फिर भी लोग मानने के लिए तैयार नहीं है.

                               पुलिस के अनुसार मदर टेरेसा नगर माढ़ोताल में रहने वाले आशीष साहू ने अपनी बहन की शादी कार्यक्रम में 50 से ज्यादा मेहमानों को बुला लिया, जहां पर भीड़भाड़ का माहौल रहा, न तो लोग मास्क लगाए थे, न हीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जा रहा है, शादी समारोह में भीड़ होने की चर्चा क्षेत्र में जमकर हो रही थी. भीड़ होने की खबर मिलते ही  पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्हे देख लोगों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई.

पुलिस ने शादी की वीडियोग्राफी करने के बाद कार्यवाही की है. इसी तरह कटंगी के ग्राम खेरा में भी अमन चौधरी की बहन की शादी में सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी रही, यहां पर कोविड नियमों की अनदेखी की जा रही थी, जिसपर पुलिस ने कार्यवाही की है, पुलिस को देखते ही मेहमानों में भगदड़ मची रही, पुलिस ने अमन चौधरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में एक्टिव मामले एक लाख के पार, इंदौर, भोपाल में बढ़ रहे मरीज, जबलपुर में कुछ राहत

गुजरात पुलिस ने एक युवक को जबलपुर से पकड़ा, यहां पर भी बिके 200 से ज्यादा नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन

Leave a Reply