प्रेमी के लिए इस महिला ने कर दी सारी हदें पार, कुत्ता बनकर 24 घंटे रहती साथ

प्रेमी के लिए इस महिला ने कर दी सारी हदें पार, कुत्ता बनकर 24 घंटे रहती साथ

प्रेषित समय :12:52:54 PM / Sat, May 8th, 2021

दुनिया में लव स्टोरी की कोई कमी नहीं है. कई प्रेम कहानियों की आज भी चर्चा होती है. कुछ कहानियां तो लोगों के लिए मिसाल बन चुकी है. वहीं, कुछ प्रेम कहानियां ऐसी भी हैं, जिनके बारे में जानकर और सुनकर काफी हैरानी भी होती है. आज हम आपको एक ऐसी ही प्रेम कहानी के बारे में बतान जा रहे हैं, जिसमें एक लड़की अपने प्रेमी के लिए ‘कुत्ता’ तक बन जाती है. इतना ही नहीं लड़की 24 घंटे अपने प्रेमी के साथ रहती है और जबरदस्त तरीके से उसके साथ टाइम बिताती है. 

ये प्रेम कहानी है एरिजोना के टक्सन की रहने वाली 26 साल की ढाणी और 31 साल के जैक की. दोनों की प्रेम कहानी की चर्चा इन दिनों हर ओर हो रही है. दोनों जब भी बाहर निकलते हैं लोग इन्हें ही देखते हैं. क्योंकि, ढाणी को कुत्ते की तरह रहना पसंद है. बताया जाता है कि ढाणी 24 घंटे दोनों पैर और दोनों हाथ के सहारे चलती है. बिल्कुल कुत्ते की तरह. उसके गले में कुत्ते वाला पट्टा भी बंधा रहता है. हैरानी की बात ये है कि जैक जब भी ढाणी के साथ बाहर घूमने जाते हैं तो उसके गले में कुत्ते का पट्टा बंधा होता है. वह, कुत्ते की तरह भौंकती है और उछल-उछल कर जैक के साथ मजे करती है.

‘ढाणी को कुत्ते की तरह रहना पसंद’

रिपोर्ट में कहा गया है कि ढाणी को कुत्ते की तरह रहना ही पसंद है. उसे पट्टों और लोहे की चेन का काफी शौक है. इतना ही नहीं जैक को इससे कोई आपत्ति भी नहीं है. वह बड़े शौक से ढाणी को बाहर घुमाने ले जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव रहते हैं. कई मजेदार वीडियो भी दोनों इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं, जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. हालांकि, कुछ लोग इनकी आलोचना भी करते हैं. फिलहाल, इस प्रेम कहानी की चर्चा लोग जमकर कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दूल्हें को नहीं आता था 2 का पहाड़ा, दुल्हन ने रोक दी शादी

26 अप्रैल को शादी...गोरखपुर दुल्हन हुई क्वारंटीन... दूल्हा दिल्ली में फंसा

रतलाम में PPE ड्रेस पहनकर वर-वधु ने लिए सात फेरे

जापान में 35 महिलाओं को एक साथ डेट करने वाला गिरफ्तार

Leave a Reply