अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी और आग लगने की घटना में 4 लोगों की मौत

अमेरिका के मैरीलैंड में गोलीबारी और आग लगने की घटना में 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:35:14 AM / Sun, May 9th, 2021

वुडलॉन. अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में शनिवार सुबह गोलीबारी और आग लगने की घटना में चार लोगों की मौत हो गई तथा कम से कम एक व्यक्ति घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध को पुलिस ने गोली मार दी और चार मृतकों में वह भी शामिल है. उन्होंने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उपनगर बाल्टीमोर में किस वजह से हिंसा हुई और उन्होंने संदिग्ध या पीड़ितों की पहचान भी अभी नहीं की है. वहीं आग लगने से कम से कम दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए.

एक प्रत्यक्षदर्शी गेल वॉट्स ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे विस्फोट की आवाज सुनने के बाद वह बाहर भागी. उन्होंने भयानक आग लगते हुए देखी और गली के बीच एक व्यक्ति को खड़ा देखा जो उनका पड़ोसी था. इसके बाद वॉट्स ने गोलियां चलने की आवाज सुनी और लोगों को भागते हुए देखा. पिछले 25 वर्ष से इस इलाके में रह रही वॉट्स ने कहा कि संदिग्ध पहले भी अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा करता रहा है.

बाल्टीमोर काउंटी पुलिस की प्रवक्ता जॉय स्टीवार्ट ने बताया कि अधिकारियों ने एक हथियारबंद व्यक्ति को देखा और उसे गोली मार दी. दमकल विभाग के प्रवक्ता टिम रोस्कोव्स्की ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी और उसके साथ वाली इमारत, दोनों ही ढह गई. एक अन्य इमारत को काफी नुकसान पहुंचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हमने दुनिया को दिखाया है कि अमेरिका में हार मानने का कोई विकल्प नहीं: जो बाइडेन

अमेरिका से 300 से ज्यादा ऑक्सीजन कंसनट्रेटर आज एयरपोर्ट पहुंचे

अमेरिका के कैलिफोर्निया में संदिग्ध व्यक्ति ने की गोलीबारी, एक बच्चे सहित चार की मौत

Leave a Reply