अमेरिका के कैलिफोर्निया में संदिग्ध व्यक्ति ने की गोलीबारी, एक बच्चे सहित चार की मौत

अमेरिका के कैलिफोर्निया में संदिग्ध व्यक्ति ने की गोलीबारी, एक बच्चे सहित चार की मौत

प्रेषित समय :18:44:34 PM / Thu, Apr 1st, 2021

वाशिंगटन. अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी की एक घटना सामना आई है, जिसमें एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई है. घटना लॉस एंजिल्स के दक्षिण में दो मंजिला ऑफिस की इमारत में हुई. वहीं गोली चलाने वाला संदिग्ध भी पुलिस की गोलियों से घायल हो गया.

पुलिस लेफ्टिनेंट जेनिफर अमात का कहना है कि जब अधिकारी पहुंचे और अधिकारियों ने संदिग्ध व्यक्ति को गोली मारी, तो उसे गोली लग गई और वह घायल हो गया, जिसे अज्ञात हालत में अस्पताल ले जाया गया. वह कहती हैं कि पीडि़तों में एक व्यक्ति भी शामिल था जो घायल हो गया था. बाकी जानकारी अभी साफ नहीं हैं, अभी यह भी नहीं पता है कि इस गोलीबारी के पीछे क्या मकसद था.

अधिकारियों ने कहा कि दक्षिणी कैलिफोर्निया में कार्यालय की एक इमारत में बुधवार को हुई गोलीबारी में कई लोगों की मौत हो गई और घायल हो गए और अधिकारियों को भी गोलियां चलानी पड़ीं.

पुलिस ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए कहा कि ऑरेंज के पश्चिम लिंकन एवेन्यू में एक छोटी, दो मंजिला इमारत में अधिकारियों को भेजा गया जहां गोलीबारी की सूचना मिली थी. अधिकारी कहते हैं कि गोलीबारी के समय अधिकारी वहां पहुंच गए थे और कई पीडितों को मौत के घाट उतार दिया था. शूटिंग से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि स्थिति स्थिर हो गई है और जनता के लिए कोई खतरा नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

जबलपुर के शैल्वी अस्पताल में मरीज को कोराना पाजिटिव बताकर भरती किया, मौत होने पर कहा नेगेटिव रहे, परिजनों ने किया हंगामा

बिहार: जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, तेजस्वी और बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल

आरएसएस कार्यालय में तैनात एसएएफ के जवान ने शादी से इंकार पर घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, लड़की के भाई की मौत

होली में शराब न मिली तो सैनेटाइजर पी लिया, दो की मौत, तीसरा गंभीर

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे मौत, सदमे में हैं फैंस, सेलेब्स भी दे रहे श्रद्धांजलि

बिहार: घास-फूस के घर में छिपकर भुट्टा पकाने से लगी आग, जिंदा जलने से 6 बच्चों की मौत

Leave a Reply