नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में सिटी अस्पताल का संचालक सरबजीत सिंह मोखा गिरफ्तार

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में सिटी अस्पताल का संचालक सरबजीत सिंह मोखा गिरफ्तार

प्रेषित समय :14:26:35 PM / Tue, May 11th, 2021

जबलपुर. नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आने के बाद आज सुबह अस्पताल से मोखा को ओमती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गौरतलब है कि प्रकरण दर्ज होने के बाद सरबजीत सिंह मोखा खुद को कोरोना पॉजिटिव बता कर अस्पताल में भर्ती हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने अपने चिकित्सक से मोखा का परीक्षण कराया था.

इससे पहले नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में नाम सामने आने के बाद सिटी हॉस्पिटल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा को विश्व हिंदू परिषद ने सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया था.

बताया जाता है गुजरात के मोरबी शहर की पुलिस ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसमें सात आरोपियों को गिरफ्तार कर 3370 नकली इंजेक्शन व 90 लाख रुपए बरामद किए गए हैं.

इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने जबलपुर से दवा कारोबारी सपन जैन को हिरासत में लिया, इसके बाद पुलिस ने उसके चाचा सत्येन्द्र जैन की अधारताल स्थित सत्यम मेडिकल को सील कर दिया, इसके अलावा मालवीय चौक, सिविक सेंटर की दुकानों को भी सील कर दिया गया.

वहीं इस मामले में सपन के चाचा सत्येन्द्र जैन ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बुलवाने के मामले में सिटी अस्पताल के संचालक सरबजीत सिंह मोखा की कारगुजारियों का खुलासा किया था, इसके बाद से ही पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल के संचालकों 25 लाख रुपए मेें किया था 5 मौतों का सौदा, हल्ला मचा, विरोध हुआ तो हो गई देर रात कार्यवाही

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

सागर के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने जीती कोरोना से जंग, हैदराबाद से स्वस्थ होकर लौटे, अब जबलपुर में होगा इलाज

Leave a Reply