एमपी के जबलपुर में ट्रेक्टर के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

एमपी के जबलपुर में ट्रेक्टर के कुचलने से बाईक सवार युवक की मौत, एक गंभीर

प्रेषित समय :16:05:22 PM / Tue, May 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम मोहतरा गोसलपुर रोड पर तेज गति से आ रहे ट्रेक्टर के चालक ने मोटर साइकल सवार युवकों को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में दोनों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर राहुल विश्वकर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं विनय कोल के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिसे उपचार के लिए भरती कर लिया गया है.

                            पुलिस के अनुसार फूलपुर यूपी निवासी राहुल विश्वकर्मा उम्र 22 वर्ष लम्बे समय से शुभान्शु पांडेय के पांडेय ढाबा में काम कर रहा है, जो बीती रात अपने दोस्त विनय कोल उम्र 16 वर्ष मोटर साइकल से ग्राम रिठौरी चुनी लेने के लिए निकला, दोनों चुनी लेकर ग्राम मोहतरा के लिए रवाना हुए, जब वे सिमरिया रेलवे पुल के नीचे से गुजर रहे थे, इस दौरान सामने से आए ट्रेक्टर के चालक ने टक्क र मार दी, टे्रक्टर की टक्कर लगते ही दोनों मोटर साइकल सहित सामने की ओर गिरे, जिन्हे चालक कुचलता हुआ निकल गया, हादसे में राहुल के सिर, चेहरे, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई, वहीं विनय भी घायल हुआ, दोनों सड़क पर पड़े छटपटाते रहे, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना देते हुए सिहोरा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राहुल विश्वकर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं विनय की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त मोटर साइकल को बरामद करते हुए फरार हुए ट्रेक्टर चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

ट्रक की टक्क र से कार के परखच्चे उड़े, तीन घायल-

कटंगी थानान्तर्गत बेलखाड़ू रोड पर तेज गति से आए ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगने से कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं कार में सवार रत्नेश बाजपेई उम्र 29 वर्ष, संजय दुबे, बच्ची स्वेच्छा के शरीर पर चोट आई. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला, खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और घ्ज्ञायलों को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल के संचालकों 25 लाख रुपए मेें किया था 5 मौतों का सौदा, हल्ला मचा, विरोध हुआ तो हो गई देर रात कार्यवाही

एमपी के जबलपुर में कोरोना पाजिविट मरीज के घर लाखों रुपए की चोरी..!

सागर के डाक्टर सत्येन्द्र मिश्रा ने जीती कोरोना से जंग, हैदराबाद से स्वस्थ होकर लौटे, अब जबलपुर में होगा इलाज

Leave a Reply