अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

अनु मलिक को शो से निकालने की तैयारी, सोना मोहपात्रा फिर यूं पड़ीं भारी

प्रेषित समय :11:16:02 AM / Tue, May 11th, 2021

इंडियन आइडल 12 के मंच पर अनु मलिक की बतौर जज वापसी होने के बाद भले ही आइडल के कुछ फैंस के लिए ये शो ज्यादा दिलचस्प हो गया था. लेकिन सिंगर सोना मोहपात्रा के साथ साथ कई अन्य लोगों ने अनु मालिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की कड़े शब्दों में निंदा की थी.

जल्द ही इंडियन आइडल 12 से अनु मालिक को निकाला जाना तय है और उनकी जगह फिर शो के ऑरिजिनल जज विशाल डडलानी की आइडल में वापसी होने वाली है. हालांकि शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी है इसलिए अगले हफ्ते जजों के पैनल में फिर एक बार बड़ा बदलाव देखने मिल सकता है.

6 मई को सोना मोहपात्रा ने लिखा था कि एक तरह इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णल ले लिया है.

ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए भी शर्म की बात है. अपने आगे के चंद ट्वीट्स में सोना मोहपात्रा ने कुछ कानूनी कागजात भी शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने कुछ बच्चियों के बारें में बताया था, और म्यूजिक कंपोजर पर कुछ संगीन आरोप लगाए थे. आपको बता दें अनु मलिक इंडियन आइडल 12 के अलावा और भी कई अन्य शो में भी नजर आ चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडियन आइडल-12 के मंच पर नौलखा मंगा दे रे गाने पर जया प्रदा ने किया शानदार डांस

मल्लिका शेरावत की नई तस्वीरों ने मचायी सनसनी, फैंस को भा रहा है उनका कातिलाना अंदाज

अक्षय कुमार हुये कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी फैंस को जानकारी

परिणीति चोपड़ा हुईं टॉपलेस, एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखकर फैंस रह गए दंग

पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे मौत, सदमे में हैं फैंस, सेलेब्स भी दे रहे श्रद्धांजलि

Leave a Reply