इंडियन आइडल-12 के मंच पर नौलखा मंगा दे रे गाने पर जया प्रदा ने किया शानदार डांस

इंडियन आइडल-12 के मंच पर नौलखा मंगा दे रे गाने पर जया प्रदा ने किया शानदार डांस

प्रेषित समय :12:04:51 PM / Wed, Apr 21st, 2021

मुंबई. जया प्रदा अपनी फिल्म शराबी के लोकप्रिय गाने मुझे नौलखा मंगा दे रे गाने पर इंडियन आइडल 12 में डांस करती नजर आएंगी. अभिनेत्री मंच पर सिंगिंग रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ शामिल होंगी. दिग्गज अभिनेत्री को इस सप्ताह के अंत में शो में एक गेस्ट के रूप में देखा जाएगा.

शो में, कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने मुझे नौलखा मंग दे रे के गाने को गाती नजर आएंगी. उनकी गायन प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए जया ने कहा कि अरुणिता, यह प्रदर्शन इस शाम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक है. इन गाने को गाना काफी कठिन था. लेकिन, आपने इसमें बेहतर प्रदर्शन किया.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने इतनी कम उम्र में इस स्तर का प्रदर्शन कभी नहीं देखा. यह दिमाग उड़ाने वाला है. यह मेरी इच्छा है कि मैं मंच पर आना चाहूंगी और इस गाने पर नृत्य करना चाहूंगी.

जया प्रदा, अरुणिता के साथ मंच पर शामिल हुईं और उन्होंने मुझे नौलखा मंग दे रे गाने पर परफॉर्म किया, जबकि अन्य प्रतियोगियों ने भी इसमें भाग लिया. इसने उन्हें दर्शकों और जजों ने जया प्रदा की इस परफॉर्मेंस पर स्टैंडिंग ओवेशन दिया.

उल्लेखनीय है कि सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल-12 के अपकमिंग एपिसोड में सिंगर व जज नेहा कक्कड़ नदारद रहेंगी. नेहा ने आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग नहीं की है, इसलिए वो वीकेंड एपिसोड में दिखाई नहीं देंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुपर डांसर के सेट पर जजेस ने दी अरुणाचल प्रदेश के पारंपरिक पहनावे की झलक

डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के बचपन की मजेदार कहानियां

अंशिका राजपूत बनी है डांस के लिए: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर सोनू सूद के साथ किया डांस

डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

कभी लॉटरी टिकट बेचा करती थीं नोरा, ऐसे बनीं बॉलीवुड की डांस क्वीन

Leave a Reply