महिला बॉडी बिल्डर के सिर चढ़ी वैंपायर्स की दीवानगी, जड़वा लिए नुकीले दांत

महिला बॉडी बिल्डर के सिर चढ़ी वैंपायर्स की दीवानगी, जड़वा लिए नुकीले दांत

प्रेषित समय :13:13:12 PM / Wed, May 12th, 2021

अगर आप हॉलीवुड फिल्म देखने के शौकीन हैं तो यकीनन वैंपायर को बहुत अच्छे से पहचानते होंगे. वैंपायर का नाम आते ही हमारे दिमाग में खून पीने वाले खतरनाक किरदार आ जाते हैं. लेकिन इस दुनिया में ऐसे भी लोग हैं जो असल में अपनी जिंदगी वैंपायर की तरह जीना चाहते हैं.

अमेरिका में रहने वाली एक बॉडी बिल्डर महिला वैंपायर्स से काफी प्रभावित हैं. यही वजह है कि इन्होंने वैंपायर जैसे नुकीले दांतों के साथ ही अपने लुक को ट्रांसफॉर्म करा लिया है. सारा नाम की ये महिला अपने ट्रांसफॉर्मेशन को और भी ज्यादा प्रभावशाली बनवाने के लिए फेस सर्जरी भी कराने जा रही हैं. सारा का कहना है कि उनका ये लुक फिल्म मेलफिसेंट में एंजेलिना जोली से प्रभावित होगा.

सारा साल 2019 में जब डेन्टिस्ट के पास गईं, तब उन्होंने वैंपायर जैसे दांतों लगाने की तमन्ना जाहिर की. उन्होंने कहा कि मैं बेहद आश्चर्यचकित रह गई थी, जब डॉक्टर इसके लिए आसानी से राजी हो गए. शुरुआत में मुझे एहसास नहीं था कि वो ऐसा कर देंगे. एक और दिलचस्प बात ये कि इससे पहले डॉक्टर ने इस तरह की सर्जरी नहीं की थी. लेकिन वे भी इस सर्जरी के साथ प्रयोग करना चाहते थे. इस पूरी प्रक्रिया में 20 मिनट लगे थे.

महिला बॉडी बिल्डर ने बताया वो वैंपायर्स से काफी प्रभावित रही है. फिल्मों और टीवी सीरीज में दिखाया गया है कि उनके पास जबरदस्त ताकत होती है, क्योंकि वे अमर होते हैं और उनसे प्रभावित होने का एक कारण ये भी है कि हर कोई हमेशा जवान दिखना चाहता है चाहे वो प्लास्टिक सर्जरी या किसी और तकनीक के सहारे क्यों ना हो.

सारा ने ये भी कहा कि वे सिर्फ लुक्स के साथ प्रयोग कर रही हैं और वैंपायर्स की तरह किसी का खून पीने वाली नहीं हैं. हालांकि उनके पेरेंट्स भी उनके इस लुक को लेकर बहुत ही सपोर्टिव रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग अपने घर और कार को सजाना संवारना पसंद करते हैं लेकिन मेरे लिए मेरी बॉडी बेहद मायने रखती हैं और मैं अपनी तरफ से इसे बेहतर बनाने की हरसंभव कोशिश करती हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महिला बॉडी बिल्डर वैंपायर्स से काफी प्रभावित, नुकीले दांतों के साथ लुक को किया ट्रांसफॉर्म

दुनिया की दूसरी सबसे महंगी नंबर प्लेट, मोबाइल फोन नंबर के लिए लगी 6 करोड़ रुपये की बोली

धूल-बालू खिलाकर बच्चे का इम्यूनिटी बना रही है यह अमेरिकी मां

चीन में पतियों को दवा खिलाकर नपुंसक बना रही हैं पत्नियां, ये है वजह

Leave a Reply