जबलपुर के राइट टाउन में डाक्टर अश्विनी त्रिवेदी के मार्गदर्शन में हुआ निशुल्क वैक्सीनेशन

जबलपुर के राइट टाउन में डाक्टर अश्विनी त्रिवेदी के मार्गदर्शन में हुआ निशुल्क वैक्सीनेशन

प्रेषित समय :21:07:27 PM / Wed, May 12th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित राइट टाउन क्षेत्र में आज जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा डाक्टर अश्विनी त्रिवेदी के मार्गदर्शन में कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें 250 से ज्यादा लोगों ने राहत का टीका लगवाया. 

बताया गया है कि राइट टाउन गौ-माता चौक आस्था मेडिकल के पीछे आईसीआई इंश्योरेंस आफिस के नीचे आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में 11 बजे लोगों ने आधार कार्ड के साथ अपना रजिस्ट्रेशन कराया, जहां पर जिला अस्पताल विक्टोरिया के डाक्टर दाहिया, प्रियांक दुबे, शुभम अवस्थी सहित स्टाफ ने 250 से ज्यादा महिला व पुरुषों को टीका लगाया. 45 से 78 वर्ष आयु के लोगों ने राहत का टीका लगवाने के बाद जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया, राइट टाउन क्षेत्र के पहले शिविर की सभी लोगों ने सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के और भी शिविर आयोजित किए जाए ताकि इस क्षेत्र के लोगों को लाभ मिल सके.

स्वास्थ विभाग की नर्सों और स्टाफ के साथ मार्गदर्शक वरिष्ठ दंत चिकित्सक अश्विनी कुमार त्रिवेदी, डॉ विवेक जैन, डॉ सरिता साहू, डॉ सुधीर जैन, अमर पटेल, सिब्बू चौहान, विशाल दत्त, जितेंद्र चान्दुरकर, प्रमोद गोलानी, शशांक शर्मा, गगन परोहा आदि का योगदान रहा. शिविर का डॉक्टर, व्यापारी, पत्रकार, उद्योगपति के साथ हर वर्ग के लोगों ने निशुल्क लाभ उठाया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर, एमपी का बैनर जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

जबलपुर में नकली रेडसेविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

Leave a Reply