फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने बुलाया, जंगल में ले जाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को मिलने बुलाया, जंगल में ले जाकर 25 लोगों ने किया गैंगरेप

प्रेषित समय :13:15:08 PM / Fri, May 14th, 2021

पलवल. फेसबुक पर हुई दोस्ती और जब युवती अपने दोस्त के बुलाने पर उससे मिलने होटल पहुंच गई जहां से पीडि़ता का अपहरण कर 25 लोगों ने मिलकर रात भर गैंगरेप किया. पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे कार में बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए. हसनपुर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद व 20-22 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है.

हसनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त रामगढ़ निवासी सागर ने तीन मई को उसे शादी के लिए अपने परिजनों से मिलाने के लिए होटल बुलाया। होटल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र व 20-22 युवक और पहुंच गए. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़क़र फरार हो गए.

युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी. हसनपुर पुलिस ने 12 मई की देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र व आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आरटीओ से पुलिस का अजीबोगरीब सवाल, क्या एसयूवी में रेप करने लायक जगह होती है, मचा बवाल

गेम ऑफ थ्रोन्स ऐक्ट्रेस एजमी बीआनको का आरोप- ड्रग्स देकर कई बार किया रेप

बेटी से हुआ रेप तो बदला लेने पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी

मंडला से जबलपुर आई किशोरी को 20 दिन तक बंधक बनाकर रेप..!

उज्जैन: लव जिहाद का मामला, आरोपी ने नाबालिग को माहिद से मोहित बनकर फंसाया, खुद भी रेप किया और दोस्तों से भी करवाया

Leave a Reply