उज्जैन: लव जिहाद का मामला, आरोपी ने नाबालिग को माहिद से मोहित बनकर फंसाया, खुद भी रेप किया और दोस्तों से भी करवाया

उज्जैन: लव जिहाद का मामला, आरोपी ने नाबालिग को माहिद से मोहित बनकर फंसाया, खुद भी रेप किया और दोस्तों से भी करवाया

प्रेषित समय :11:45:56 AM / Fri, Apr 2nd, 2021

उज्जैन . मध्य प्रदेश के उज्जैन से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां आरोपी माहिद ने मोहित बनकर पहले 15 साल की नाबालिग लड़की से फ्रेंडशिप कर उसे फसाया और फिर उसके साथ रेप किया. हैवानियत की सारे हदें तो तब पार हो गई जब माहिद ने अपने दोस्तों से भी लड़की का रेप करवाया. माहिद को जब पता चला कि नाबालिग प्रेंग्नेंट हो गई है तो उसने नाबालिग को उसकी बहन के पास भेज दिया. इस मामले में 3 राज्यों में केस दर्ज होगा. क्योंकि पीड़ित लड़की मध्य प्रदेश के बड़वानी की रहने वाली है. वो जॉब के लिए महाराष्ट्र के मालेगांव गई थी.

मालेगांव में उसे उत्तर प्रदेश के औरैया का रहने वाला माहिद मिला. माहिद ने नाबालिग को अपना नाम मोहित बताया और इस बहाने उससे दोस्ती की. माहिद उसे अपने साथ मालेगांव से पुणे, दिल्ली और फिर औरैया ले गया. इस बीच उसने और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ रेप किया. हालांकि इस मामले में केस उज्जैन में रजिस्टर हुआ है.

नाबालिग ने दिया दिव्यांग बच्चे को जन्म

माहिद ने नाबालिग के प्रेंग्नेंट होने पर उसे उसकी बहन के घर उज्जैन भेज दिया. उज्जैन में नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया. जो दिव्यांग था. और बच्चे की पैदा होने के कुछ समय बाद मौत हो गई. पुलिस को सूचना मिलते ही यह मामला दर्ज किया गया. ASI रशीद खान ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है चूंकि मामला कई शहरों से जुड़ा हुआ है, इसलिए जीरो पर एफआईआर दर्ज कर केस को बड़वानी ट्रांसफर किया जा रहा है.

धोखे से बुलाकर आरोपी को करवाया गिरफ्तार

नाबालिग लड़की जिस जिला अस्पताल में भ्रती थी. वहीं उसके साइड वाले बेड पर एक लड़की एडमिट थी. नाबालिग ने उसे अपनी पूरी कहानी बताई. लड़की ने उसे विश्वास दिलाया कि वो उसे न्याय जरूर दिलाएगी. लड़की के परिचित हिंदू जागरण मंच से थे. लड़की ने इस घटना के बारे में हिंदू जागरण मंच के अपने परिचित को बताया और मदद मांगी.

इसके बाद हिंदू जागरण मंच की मदद से पीड़िता ने माहिद को फोन कर उसे किसी काम से उज्जैन बुलाया. और माहिद के उज्जैन आते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर उसकी पिटाई की और देवास गेट पुलिस के हवाले कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में रेपिस्ट का अवैध कब्जा जमींदोज..!, देखें वीडियो

यूपी में एड फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो मॉडल से रेप

मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा को बंधक बनाकर रेप..!

राजस्थान: नई नवेली दुल्हन से सुहागरात को ही देवर ने किया रेप, पीडि़ता बोलीं- मेरा पति है नपुसंक

यूपी के बुलंदशहर आरुषि गैंगरेप हत्याकांड केस में तीनों गुनहगारों को फांसी की सजा

किराना दुकान की आड़ में नाबालिग बच्चियों से रेप करता था दुकानदार, कइयों को बना चुका था शिकार

Leave a Reply