इस्ट्राग्राम पर नाबालिगा से दोस्ती, घर की छत पर बुलाकर रेप..!

इस्ट्राग्राम पर नाबालिगा से दोस्ती, घर की छत पर बुलाकर रेप..!

प्रेषित समय :17:39:51 PM / Sat, May 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर.  मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हनुमानताल क्षेत्र में नाबालिगा से इंस्ट्राग्राम पर नाबालिग ने दोस्ती कर ली, इसके बाद बातचीत करते हुए नाबालिगा को देखने के लिए अपने घर की छत पर ले गया, जहां पर  नाबालिगा को चाकू अड़ाकर बलात्कार किया.  डरी सहमी नाबालिगा ने आज परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया. 

                          पुलिस के अनुसार हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा से उसी क्षेत्र के नाबालिगा ने इंस्ट्राग्राम पर दोस्ती कर ली, इसके बाद दोनों आपस में बातचीत करते रहे, यहां तक कि एक दूसरे को अपना मोबाइल फोन का नम्बर दे दिया, फिर क्या दोनों मोबाइल पर बात करने लगे, पिछली रात नाबालिग ने नाबालिगा को देखते हुए बाहर बुला लिया, जैसे ही नाबालिगा बाहर आई तो बातचीत करते हुए अपने घर की छत पर ले गया,

जहां पर उसके साथ अश£ील हरकतें करने लगा, नाबालिगा ने विरोध किया तो उसको चाकू अड़ाकर रेप किया, इसके बाद धमकी देते हुए घर से भगा दिया.  डरी सहमी नाबालिगा घर पहुंची तो परिजनों के पूछने पर घटनाक्रम की जानकारी दी.  आज नाबालिगा थाना पहुंची और पुलिस को नाबालिग द्वारा किए गए कृत्य के  बारे में बताया.  पुलिस ने नाबालिगा की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : आयुष्मान योजना में पंजीयन नहीं कराने पर 6 अस्पतालों की कोविड मरीजों के उपचार की अनुमति निरस्त

जबलपुर के सिहोरा में भीषण सड़़क हादसा, सड़क पार कर रहे पति-पत्नि को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

जबलपुर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी से बााज नहीं आ रहे जिम्मेदार, इंफिनिटी अस्पताल के डॉक्टर समेत तीन गिरफ्तार

Leave a Reply