पमरे के कोटा में चालक दल एप में तकनीकी समस्या, परेशान हो रहा रनिंग स्टाफ, WCREU ने जताई आपत्ति तब हुआ निराकरण

पमरे के कोटा में चालक दल एप में तकनीकी समस्या, परेशान हो रहा रनिंग स्टाफ, WCREU ने जताई आपत्ति तब हुआ निराकरण

प्रेषित समय :16:09:05 PM / Sat, May 15th, 2021

कोटा. पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा मंडल में चालकों (रनिंग स्टाफ) के लिए बनाये गये एप पर आये दिन आ रही तकनीकी समस्या से स्टाफ को लगातार परेशान होना पड़ रहा था, इस बात की जानकारी स्टाफ ने वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) के महामंत्री मुकेश गालव को दी, जिस पर उन्होंने तत्काल इस मामले को सीनियर डीईई और सीनियर डीओएम के संज्ञान में लाए और तुरंत समस्या निराकरण करने को कहा. इस एप में तकनीकी समस्या आने पर स्टाफ को ड्यूटी पूरी होने के बाद भी साइन आफ करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. 

महामंत्री मुकेश गालव ने दोनों अधिकारियों को स्पष्ट कहा है कि स्टाफ तकनीक का उपयोग करने को तैयार है, लेकिन जब सर्वर डाउन होने के कारण ऐसी दिक्कत आएगी तो स्टाफ बैठकर इंतज़ार नहीं करेगा.  यूनियन की वार्ता और पत्राचार के उपरांत एईई ने दोनों सीटीसीसी को आदेश दे दिये हैं कि इस प्रकार की तकनीकी अड़चन आने पर तुरंत स्टाफ की मैनुअल ऑफ ड्यूटी करवाई जाए ,उसे बैठाकर नहीं रखा जाए. 

सीटीसीसी कोटा रामनिवास मीणा और सीटीसीसी गंगापुर कॉम प्रकाश शर्मा, सीटीए कॉम डीके अरोड़ा, स एलएआई (हेडक्वार्टर) कॉम एसके मिश्रा ने भी स्टाफ और हमारे पक्ष का समर्थन कर अधिकारियों को हमारी बात से अवगत करवाया.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलकर्मचारियों को कोटा रेलवे सेकेन्ड्री स्कूल में लगेगी कोविड-19 की वेक्सीन

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, WCREU की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

पमरे के कोटा में टीटीई से कराते थे कार पार्किंग का काम, की आपत्ति के बाद बदला निर्णय, यह मांगें भी मानी

Leave a Reply