पूर्व भारतीय ऑलराउंडर राजेंद्रसिंह जडेजा का कोरोना के कारण निधन

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर राजेंद्रसिंह जडेजा का कोरोना के कारण निधन

प्रेषित समय :13:11:49 PM / Sun, May 16th, 2021

राजकोट. पूरा देश कोरोना की दूसरी लहर से जंग लड़ा रहा है. इस महामारी ने कई लोगों को अपनों से अलग कर दिया. अब खेल जगत से बड़ी खबर आ रही है. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर राजेंद्रसिंह जडेजा कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए हैं. उनके निधन से भारतीय क्रिकेट जगत सदमे में हैं. सौराष्ट्र के पूर्व तेज गेंदबाज और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के रेफरी राजेंद्र सिंह जडेजा का कोविड-19 संक्रमण के कारण निधन हो गया. सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने रविवार को यह जानकारी दी. जडेजा 66 साल के थे.

एससीए ने बयान में कहा कि एससीए में सभी राजेंद्र सिंह जडेजा के असामयिक निधन से दुखी हैं जो सौराष्ट्र के अतीत के सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक थे. कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए रविवार तड़के उनका निधन हो गया. जडेजा दाएं हाथ के उम्दा तेज गेंदबाज होने के अलावा अच्छे आलराउंडर भी थे. उन्होंने 50 प्रथम श्रेणी और 11 लिस्ट ए मैचों में क्रमश: 134 और 14 विकेट चटकाए. उन्होंने इन दोनों फॉर्मेट में क्रमश 1536 और 104 रन भी बनाए. सौराष्‍ट्र के चयनकर्ता, कोच और मैनेजर भी रह चुके हैं जडेजा

जडेजा 53 प्रथम श्रेणी, 18 लिस्ट ए और 34 टी20 मैचों में बीसीसीआई के आधिकारिक रैफरी भी रहे. वह सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के चयनकर्ता, कोच और टीम मैनेजर भी रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंध संपादक सुनील जैन का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई आसिम बनर्जी का कोरोना से निधन

अफगानिस्तान में भारतीय राजनयिक विनेश कालरा का निधन, कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में थे भर्ती

यूपी : योगी सरकार का बड़ा ऐलान, कोरोना से निधन के बाद कब्रिस्तान में होगा नि:शुल्क अंतिम संस्कार

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

रायबरेली के सलोन से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

Leave a Reply