फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंध संपादक सुनील जैन का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंध संपादक सुनील जैन का कोरोना से निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रेषित समय :09:20:04 AM / Sun, May 16th, 2021

नई दिल्ली. वरिष्ठ पत्रकार एवं फाइनेंशियल एक्सप्रेस के प्रबंध संपादक सुनील जैन का शनिवार को निधन हो गया. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे. उनकी बहन संध्या जैन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद जैन को इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था.

संध्या जैन ने ट्वीट किया कि कोविड-19 के कारण उत्पन्न हुईं स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण आज शाम हमने अपने भाई सुनील जैन को खो दिया. एम्स के डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोरोना रूपी राक्षस बहुत शक्तिशाली निकला. तीर्थंकर उनकी आगे की यात्रा को मार्ग दिखाएं. इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़े होने वाले सभी लोगों के प्रति आभार.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार सुनील जैन के निधन पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट कर कहा कि सुनील जैन, आप इतनी जल्दी हमें छोड़कर चले गए. मैं आपके शानदार लेखों और विविध मामलों पर स्पष्ट और व्यावहारिक विचार की कमी महसूस करूंगा. आपके निधन से पत्रकारिता जगत को एक बड़ा नुकसान हुआ है. आपके परिजनों और मित्रों के प्रति मेरी संवेदना. ओम शांति.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नई दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक पोस्टर लगाने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

दिल्ली, यूपी और हरियाणा को सुप्रीम कोर्ट का आदेश: प्रवासी मजदूरों के लिए शुरू करें सामुदायिक रसोई

बिगड़ रहा मौसम : दिल्ली, मध्यप्रदेश सहित इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

17 मई से बंद हो जाएगा दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल-2

दिल्ली के सरोज अस्पताल में कोरोना का कहर, 80 कर्मचारी पॉजिटिव

Leave a Reply