न्यूजीलैंड टीम भारत से 17 दिन पहले इंग्लैंड रवाना, फाइनल से पहले 2 मैच खेलेगी

न्यूजीलैंड टीम भारत से 17 दिन पहले इंग्लैंड रवाना, फाइनल से पहले 2 मैच खेलेगी

प्रेषित समय :10:47:20 AM / Sun, May 16th, 2021

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज और भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप  फाइनल में खेलने के लिए शनिवार को ब्रिटेन रवाना हो गई. दो मैचों की टेस्ट सीरीज दो जून से खेली जाएगी जबकि डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 जून से साउथम्पटन में होगा. टीम की रवानगी से पहले टीम के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, ‘उड़ान भरने का समय.’

आईपीएल 2021 में खेलने वाले कप्तान केन विलियम्सन, तेज गेंदबाज काइल जेमिसन और बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सेंटनर अभी मालदीव में हैं और वहीं से ब्रिटेन पहुंचेंगे. ये तीनों दिल्ली से मालदीव पहुंचे हैं. दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले कारण तीनों खिलाड़ी मालदीव चले गए थे. स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में हिस्सा लेने के बाद स्वदेश लौट गए हैं और इंग्लैंड के खिलाफ दोनों मैचों से बाहर रह सकते हैं. वे फाइनल में खेलेंगे.

मुंबई के कड़े क्वारेंटाइन के बाद भारतीय टीम 2 जून को ब्रिटेन के लिए रवाना होगह. बीसीसीआई इस बार कोई छूट देने के मूड में नहीं है. खिलाड़ियाें का कोरोना टेस्ट बोर्ड घर पर ही करा रहा है. आईपीएल के दौरान बायाे बबल में कोरोना केस आने के कारण टी20 लीग को 29 मैच बाद ही स्थगित करना पड़ा. लीग के बचे 31 मुकाबले बोर्ड सितंबर में कराने की योजना बना रहा है. इसी कारण तैयारी के लिए दूसरी टीम को न्यूजीलैंड के दाैरे पर भेजा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रमेश पवार फिर बने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच

राहुल द्रविड़ होंगे श्रीलंका दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच: रिपोर्ट

सुनील छेत्री की बेंगलुरु टीम ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल, मालदीव के खेल मंत्री ने देश छोड़ने कहा

Leave a Reply