कोरोना संक्रमित पति अस्पताल में भरती, घर में घुसे बदमाशों ने मासूम बच्चों की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर महिला के साथ किया गैंगरेप..!

कोरोना संक्रमित पति अस्पताल में भरती, घर में घुसे बदमाशों ने मासूम बच्चों की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर महिला के साथ किया गैंगरेप..!

प्रेषित समय :19:56:49 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित सिद्धीपुरम बिजौली क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें घर में घुसे दो बदमाशों ने मासूम बच्चों की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर महिला के साथ गैंगरेप किया, यह घटना उस वक्त हुई है जब महिला का पति कोरोना संक्रमित होने के कारण अस्प्ताल में भरती है. देर रात हुई घटना की रिपोर्ट महिला ने आज सुबह थाना पहुंचकर दर्ज कराई है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

                      पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिद्धीपुरम बिजौली क्षेत्र में रहने वाली महिला प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 28 वर्ष के पति की दो दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई, जिसके चलते उन्हे अस्पताल में भरती कर लिया गया, प्रिया अपने दोनो मासूम बच्चों के साथ घर में ही रुकी रही, देर रात दो बजे के लगभग दो बदमाश छत के रास्ते से घर के अंदर दाखिल हुए, जिन्होने महिला के साथ अश£ील हरकतें शुरु कर दी, महिला की नींद खुली तो वह दोनों बदमाशों को देखकर घबरा गई, उसने अपने आप को बचाने की कोशिश की और दरवाजा खोलकर बाहर निकली तो बदमाशों ने पिस्टल निकालकर दोनों मासूम बच्चों की कनपटी पर अड़ाकर मारने की धमकी दी, जिससे महिला घबरा गई और कमरे के अंदर आकर बच्चों को छोडऩे की गुहार लगाने लगी, इसके बाद बदमाशों ने प्रिया के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया, इस बीच महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दरिंदो ने महिला की एक न सुनी और अपने मन की करते रहे, इसके बाद छत के रास्ते से ही दोनों बदमाश भाग निकले.

महिला ने अपने परिजनों को बुलाया, इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने मामले में दोनों बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. पुलिस को पूछताछ में महिला ने बताया कि पिस्टल अड़ाए जाने के कारण बच्चों की भी नींद खुल गई थी, वे भी रोते रहे, उनक ी आंखों के सामने ही बदमाशों ने अपने घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

रेमडेसिविर इंजेक्शन लेकर आया एमपी सरकार का विमान ग्वालियर एयरपोर्ट पर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

एमपी के ग्वालियर में कोरोना संक्रमित महिला से वार्ड ब्वॉय ने की अश्लील हरकत, दुष्कर्म का केस दर्ज

Leave a Reply