एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

एमपी के भोपाल, होशंगाबाद में 24, ग्वालियर उज्जैन में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

प्रेषित समय :19:35:26 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण से कुछ राहत है, संक्रमण की इस चैन को तोडऩे के लिए भोपाल सहित 6 जिलों में कोरोना कफ्र्यू बढ़ा दिया गया है, भोपाल, होशंगाबाद व जबलपुर में कोरोना कफ्र्यू अब 24 मई की सुबह 6 बजे तक रहेगा, वहीं उज्जैन, ग्वालियर व नीमच में 31 मई की सुबह 6 बजे तक सबकुछ लॉक रहेगा. इसके पहले भी 14 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाया गया था, अब एमपी के 20 जिलो में 8 से 15 दिन का कफ्र्यू बढ़ा दिया गया है, अभी इन जिलों में 17 मई की सुबह 6 बजे तक ही कोरोना कफ्र्यू रहा.

                             बताया गया है कि भोपाल, जबलपुर, होशंगाबाद में आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए 24 मई की सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू लागू किया गया है, इसके अलावा प्रदेश के 14 जिलों में एक दिन पहले ही कफ्र्यू बढ़ाया गया है, जिसमें 4 जिलों में 31 मई व बाकी अन्य जिलों में 24 मई की सुबह 6 बजे तक कोरोना कफ्र्यू घोषित किया गया है, रीवा, सागर, विदिशा व रायसेन में 31 मई की सुबह 6 बजे व बैतूल, हरदा, सतना, खंडवा व गुना में 24 मई की सुबह 6 बजे तक कोरोना कफ्र्यू बढ़ाया गया है, इससे पहले धार, अशोक नगर, सिंगरौली में भी 24 मई व रतलाम में 25 मई की सुबह 6 बजे तक कफ्र्यू बढ़ाया जा चुका है. सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि जिन जिलों में संक्रमण की दर बहुत कम है वहां बैठक कर प्रस्ताव शासन को भेजे, जिसपर विचार किया जाएगा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में ब्लैक फंगस का कहर: सीएम ने ली अधिकारियों की बैठक, जबलपुर में फिर एक मौत, भोपाल में 23 की हालत गंभीर

जयंत मलैया भोपाल तलब, नोटिस के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से बंद कमरे में मुलाकात

एमपी के सीएम ने कहा: जहां पर पाजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से ज्यादा है नहीं खुलेगा कर्फ्यू, जबलपुर, भोपाल, इंदौर सहित 48 जिलों में 17 के बाद भी नहीं मिलेगी राहत

Leave a Reply